उप्‍स! जब सबके सामने खुल गया 'मलाइका' का टॉप !

हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान मलाइका वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो गईं। डांस करते हुए मलाइका का ब्‍लाउज सबके सामने खुल गया। यह देख वहां मौजूद सभी लोग सन्‍न रह गए।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2015 11:21 AM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2015 04:14 PM (IST)
उप्‍स! जब सबके सामने खुल गया 'मलाइका' का टॉप !

मुंबई। हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान मलाइका वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। डांस करते हुए मलाइका का ब्लाउज सबके सामने खुल गया। यह देख वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए। लेकिन इसके बाद पता चला कि मलाइका अरोड़ा खान नहीं उनकी तरह दिखने वालीं कंटेस्टेंट पूजा वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं हैं।

इसे भी पढ़ें: मिल गई 'दंगल' के पहलवान आमिर खान की बेटी!

मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक रियलिटी शो का जज कर रही हैं। इस शो में करण जौहर और किरण खेर भी जज की भूमिका में हैं। इस शो के दौरान डांस करते वक्त पूजा की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया। हालांकि सबको लग रहा था कि स्टेप पर मलाइका ही डांस कर रही हैं, क्योंकि दोनों की शक्ल बहुत मिलती-जुलती है।

इसे भी पढ़ें: कान्स में दिखेगी नवाजुद्दीन के भाई की फिल्म

बताया जा रहा है कि मलाइका और पूजा ने मिलकर शो की पूरी टीम को सरप्राइज देने के लिए यह प्लान बनाया था। डांस पूजा कर रही थीं और सबको लग रहा था कि स्टेज पर मलाइका हैं। जल्द ही यह एपिसोड ऑन एयर होगा।

इसे भी पढ़ें: एक और विवाद में फंसी 'नानक शाह फकीर', धरने पर बैठे टॉम अल्टर

हालांकि कुछ लोगों को कहना है कि पूजा के साथ हुई यह वार्डरोब मालफंक्शन की घटना पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है। सच्चाई कुछ भी हो, लेकिन इस घटना से यह शो सुर्खियों में जरूर आ गया है।

chat bot
आपका साथी