आलिया भट्ट को पापा ने दी यह सलाह

फिल्म में आलिया भट्ट सहित विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत ने काम किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 14 May 2018 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 17 May 2018 07:25 AM (IST)
आलिया भट्ट को पापा ने दी यह सलाह
आलिया भट्ट को पापा ने दी यह सलाह

मुंबई। आलिया भट्ट फिल्म दर फिल्म सफलता के पायदान पर चढ़ती जा रही हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़े कलाकार भी उनके अभिनय के कायल हैं और हाल ही में आलिया की रिलीज हुई फिल्म राज़ी को लेकर तारीफ भी कर रहे हैं। आलिया की फिल्म राज़ी को लेकर अब उनके पिता मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट का कमेंट भी आ गया है।

स्टूडेंट अॉफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट का फिल्म राज़ी तक का सफर बेहतरीन रहा है। उन्होंने अभिनय कला से सबको अपना दिवानी बनाया है और आज सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में अालिया का नाम शुमार है। आलिया की फिल्म राज़ी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई जिसको देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर्स का रिएक्शन आलिया के लिए पॉजीटिव रहा। ज्यादातर ने आलिया की तारीफ की। हाल ही में महेश भट्ट ने भी ट्विट किया है जिसमें उन्होंने आलिया को सलाह दी है। महेश भट्ट लिखते हैं कि, आलिया मेरी लड़की तुम उंची उड़ान पर हो। हमेशा अपने आपको बेहतर बनाते रहो। खास बात यह है कि, महेश भट्ट का अपनी बेटी को लेकर किया गया यह ट्विट फिल्म राज़ी के लिए था। चूंकि, पोस्ट में राज़ी भी लिखा गया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए महेश भट्ट ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें एक लड़की बहुत सारी तितलियों की डोरी को अपने हाथों में पकड़ी हुई है।

यह भी पढ़ें: तपती गर्मी में सुनील ग्रोवर और ‘भाभी जी’ पर रोमांटिक बारिश, video हुआ वायरल

Alia my girl u are flying higher and higher !

Get addicted to bettering yourself. Love @aliaa08 #Raazi pic.twitter.com/wUJaCtkHym — Mahesh Bhatt (@MaheshNBhatt) May 14, 2018

आपको बता दें कि, गुलज़ार की बेटी मेघना ने साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की कहानी को लेकर राज़ी बनाई है। राज़ी कहानी है 1971 की जब भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव चरम पर था। तभी आये एक ‘सीक्रेट कोड’ ने भारतीय सेना के हौसलों को बुलंद कर दिया था। कश्मीर की कॉलेज जाने वाली एक लड़की सहमत ने ऐसा कर दिखाया था। पिता की अंतिम इच्छा को पूरा करने निकली वो लड़की अपनी देशभक्ति के लिए जासूस बन जाती है। पाकिस्तान के आर्मी जनरल के लड़के से शादी कर लेती है और उसका मिशन होता है कि वो हर रोज़ भारतीय ख़ुफ़िया तंत्र को पाकिस्तान गतिविधियों की जानकारी पहुंचाये। हरिंदर सिक्का ने उस दौरान हुई एक सच्ची घटना को किताब के पन्नों में कैद किया था। सहमत का वो किरदार आलिया भट्ट ने निभाया और फिल्म में विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत ने काम किया है।

यह भी पढ़ें: Box Office: थम नहीं रहा Avengers का तूफ़ान, कमाई 10 हजार करोड़ पार

chat bot
आपका साथी