जानिए, हेमा और धर्मेंद्र ने कैसे मनाई शादी की 35वीं सालगिरह!

भाजपा सांसद व एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी और बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र को शादी के बंधन में बंधे हुए शुक्रवार को पूरे 35 साल हो गए। शादी की सालगिरह की पूर्व संध्‍या को हेमा और धर्मेंद्र ने मिलकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान दोनों ने केक काटा और कुछ प्‍यार भरे पल

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 02 May 2015 02:15 PM (IST) Updated:Sat, 02 May 2015 02:22 PM (IST)
जानिए, हेमा और धर्मेंद्र ने कैसे मनाई शादी की 35वीं सालगिरह!

मुंबई। भाजपा सांसद व एक्ट्रेस हेमा मालिनी और बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र को शादी के बंधन में बंधे हुए शुक्रवार को पूरे 35 साल हो गए। शादी की सालगिरह की पूर्व संध्या को हेमा और धर्मेंद्र ने मिलकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान दोनों ने केक काटा और कुछ प्यार भरे पल बिताए। हेमा ने इस मौके पर प्यार के मायने भी बताए।

हेमा मालिनी ने इस मौके की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में हेमा और धर्मेंद्र काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं।

इस मौके पर हेमा ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'गुड मॉर्निंग! धरम जी (धर्मेद्र) और मैंने लंबे समय बाद शादी की सालगिरह की पूर्व संध्या एक-दूसरे के साथ आराम फरमाते हुए बिताई। साथ वक्त बिताना ही प्यार है।' उन्होंने आगे लिखा, 'आज (शनिवार) हमारी शादी की सालगिरह है।'

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने एक साथ कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, जिसमें 'सीता और गीता', 'शोले', 'ड्रीमगर्ल', 'द बर्निंग ट्रेन' और शायद ही कभी कोई भुला पाए। धर्मेंद्र और हेमा ने 1980 में शादी की थी।

chat bot
आपका साथी