लाइट्स कैमरा एक्शन: सितारों से Exclusive बातचीत का शो, देखिये रणबीर कपूर के दिल की बात

जागरण डॉट कॉम पर नया शो लाइट्स कैमरा एक्शन आज से शुरू होने जा रहा है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 30 Jun 2018 01:17 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jul 2018 04:38 PM (IST)
लाइट्स कैमरा एक्शन: सितारों से Exclusive बातचीत का शो, देखिये रणबीर कपूर के दिल की बात
लाइट्स कैमरा एक्शन: सितारों से Exclusive बातचीत का शो, देखिये रणबीर कपूर के दिल की बात

मुंबई। सिनेमा की दुनिया के सितारों के एेसे कई सीक्रेट्स होते हैं जिनके बारे में हम सभी जानना चाहते हैं। चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा किस्सा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कोई दिलचस्प बात। हर स्टार की फैन फॉलोविंग होती है और लोग उनकी खास बातों को जानना चाहते हैं।

इसलिए जागरण डॉट कॉम आपके लिए लेकर आया है नया शो जिसका नाम है 'लाइट्स कैमरा एक्शन'। इस शो की शुरूआत आज से जागरण डॉट कॉम पर होने जा रही है जिसके पहले एपिसोड में आप बॉलीवुड के चमकते सितारे रणबीर कपूर से एक्सक्लूसिव बातचीत को देख पाएंगे। 'लाइट्स कैमरा एक्शन' के पहले एपिसोड में आप जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट हेड पराग छापेकर को रणबीर कपूर से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातचीत करते देख सकेंगे। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने न सिर्फ उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई बहुचर्चित फिल्म संजू को लेकर बात की है बल्कि उन्होंने अभी तक के फिल्मी सफर को लेकर भी बहुत सारे राज़ खोले हैं। इस शो को आप नीचे दी गई लिंक को क्लिक करके देख सकते हैं- 

लाइट्स कैमरा एक्शन के आने वाले एपिसोड्स में आप अदाकारा स्वरा भास्कर, प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह और अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू को देख सकेंगे। 

रणबीर कपूर की हाल ही में 29 जून को फिल्म संजू रिलीज़ हुई है जिसके लिए उन्हें काफी सराहा जा रहा है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म संजय दत्त के जीवन में आए उतार-चढ़ाव को दर्शाती है।  

यह भी पढ़ें: सोहा की बेटी 9 महीने की हुई, ये है लेटेस्ट तस्वीर

यह भी पढ़ें: Box Office पर 'संजू' की सुनामी, रणबीर की फिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ कमाये

chat bot
आपका साथी