जाह्नवी कपूर को मिलेगा मॉम श्रीदेवी का सरप्राइज, मगर साथ ही मिली जाह्नवी से एक हिदायत

श्रीदेवी ने यह भी कहा कि वह खुश हैं कि जाह्नवी को सभी से अभी से काफी प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।

By Hirendra JEdited By: Publish:Wed, 06 Dec 2017 11:29 AM (IST) Updated:Thu, 07 Dec 2017 10:08 AM (IST)
जाह्नवी कपूर को मिलेगा मॉम श्रीदेवी का सरप्राइज, मगर साथ ही मिली जाह्नवी से एक हिदायत
जाह्नवी कपूर को मिलेगा मॉम श्रीदेवी का सरप्राइज, मगर साथ ही मिली जाह्नवी से एक हिदायत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जाह्नवी कपूर की पहली फ़िल्म 'धड़क' की शूटिंग उदयपुर में शुरू हो चुकी हैं। श्रीदेवी और जाह्नवी की सेट से पहली तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं। श्रीदेवी अपनी बेटी की हौसलाअफजाई के लिए सेट पर मौजूद थीं। अब नयी ख़बर यह आ रही है कि जाह्नवी कपूर को इस फ़िल्म में एक नया सरप्राइज मिलने वाला है और वह सरप्राइज यह है कि उन्हें खुद अपनी मॉम श्रीदेवी के साथ फ़िल्म में काम करने का मौका मिल सकता है।

जी हां, ख़बरें हैं कि इस फ़िल्म में श्रीदेवी भी एक गेस्ट भूमिका में होंगी। अपनी बेटी की फ़िल्म में श्रीदेवी एक खास किरदार निभाने जा रही हैं। ख़बर है कि मेकर्स ने लंबे समय तक यह बात जाह्नवी से छुपा कर रखी थी। बाद में यह जानकारी जब जाह्नवी को दी गयी तो वह बेहद खुश हो गयी थीं। बता दें कि श्रीदेवी ने अपनी बातचीत में यह स्वीकारा था कि उनकी मॉम हमेशा उनके साथ फ़िल्मों के सेट पर रही हैं। शायद यही वजह है कि श्रीदेवी भी बेटी के साथ उनके पहले दिन के सेट पर मौजूद थीं। 

यह भी पढ़ें: मुंबई के फ़िल्मसिटी में आने वाली है बाढ़, ऐसा होगा जैसा कभी नहीं हुआ

श्रीदेवी ने हालांकि एक बातचीत में यह बताया कि शूट के पहले दिन जाह्नवी ने श्रीदेवी से कहा कि जाह्नवी ने उन्हें वैनिटी में रहने को कहा और यह भी कहा कि वह सेट पर शूट के वक्त न आयें, क्योंकि वह नर्वस हो जा रही हैं। श्रीदेवी ने यह भी कहा कि वह खुश हैं कि जाह्नवी को सभी से अभी से काफी प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी