मामा गोविंदा को आज भी अपना हीरो नंबर 1 मानते हैं कृष्णा अभिषेक, फैमिली विवाद पर अब कही ये बड़ी बात

कृष्णा अभिषेक का मामा गोविंदा के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है। इन दोनों कलाकारों की पत्नियां भी एक-दूसरे पर खुलकर आरोप-प्रत्यारोप लगाती रहती हैं। अब कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के साथ अपने झगड़े को लेकर बड़ी बात कही है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 01:53 PM (IST)
मामा गोविंदा को आज भी अपना हीरो नंबर 1 मानते हैं कृष्णा अभिषेक, फैमिली विवाद पर अब कही ये बड़ी बात
कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और अभिनेता गोविंदा- तस्वीर : Instagram: krushna30

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का मामा अभिनेता गोविंदा के साथ विवाद की खबर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। कृष्णा अभिषेक बहुत बार गोविंदा के साथ अपने झगड़े पर खुलकर बोल चुके हैं। अब उन्होंने मामा के साथ अपने विवाद को लेकर एक बार फिर से प्रतिक्रिया दी है। साथ ही कहा है कि वह अभी भी मामा गोविंदा को अपना हीरो नंबर 1 मानते हैं।

कृष्णा अभिषेक ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बात की है। इस दौरान उन्होंने गोविंदा के साथ चल रहे अपने लंबे विवाद को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। कृष्णा अभिषेक ने कहा कि गोविंदा अभी भी उनके हीरो नंबर 1 हैं और वह दोनों जल्द साथ दिखाई देंगे। कॉमेडियन ने कहा, 'ऐसी चीजें परिवार में होती रहती हैं और मुझे यकीन है कि यह सभी चीजें जल्द ठीक हो जाएंगी।'

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि वह गोविंदा को देख रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि 90 के दशक के सुपरस्टार फिर से अच्छी फिल्मों के साथ वापस करेंगे। कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'मेरे लिए वह हमेशा मेरे हीरो नंबर 1 रहे हैं और रहेंगे। वह बचपन से ही मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं। गोविंदा से बेहतर कोई नहीं है, और वह आज भारत में सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक है। मैं बस भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह और भी अच्छी फिल्में करें और उस सुपरस्टारडम में वापस आएं जिसका उन्होंने आनंद लिया। वह अभी भी एक स्टार बने हुए हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि वह बेहतर से बेहतर करें।'

कृष्णा अभिषेक ने इसके अलावा और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के विवाद की तो 2016 में उनके रिश्ते में दरारें आने लगीं, जब गोविंदा जग्गा जासूस के प्रोमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गए और वह कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट्स लाइव को मिस कर दिया। 2018 में हालात और खराब हो गए, जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने उन लोगों के बारे में ट्वीट किया, जो 'पैसे के लिए नाचते हैं', जिसको गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने अभिनेता पर एक चुटकी के तौर पर देखा।

वहीं, पिछले साल कृष्णा अभिषेक ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ खराब हुए अपने रिश्ते पर लंबी बात की थी। साथ ही कृष्णा अभिषेक ने सुनीता आहूजा के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनका चेहरा नहीं देखना चाहती हैं। 

chat bot
आपका साथी