'कृष 4' से नहीं होगी शाहरुख की इस फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस टक्‍कर

रितिक रोशन की 'मोहेंजो दारो' अक्षय की 'रुस्‍तम' से टकराई तो उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 19 Sep 2016 02:56 PM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2016 04:52 PM (IST)
'कृष 4' से नहीं होगी शाहरुख की इस फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस टक्‍कर

मुंबई (जेएनएन)। हालिया दिनों में दो फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस टकराव का नतीजा नेगेटिव ही देखने को मिला है। एक फिल्म को नुकसान उठाना ही पड़ता है। इसका ताजा उदाहरण रितिक रोशन की 'मोहेंजो दारो' है, जिसका अक्षय कुमार की 'रुस्तम' के कारण बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हो गया। हो सकता है इसी से सबक लेते हुए उनके पिता राकेश रोशन ने 'कृष 4' के साथ कोई जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया हो। पिछले कुछ दिनों से 'कृष 4' और शाहरुख की एक फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर टकराने की चर्चाएं हैं, जिसे आनंद एल राय बना रहे हैं।

'दबंग 3' को लेकर बोले सोनू सूद, छेदी सिंह के रोल में जंचे थे खूब

हालांकि अब खबर आई है कि राकेश रोशन ने बॉक्स ऑफिस टक्कर से बचने का फैसला कर लिया है और वो 'कृष 4' को किसी बाद की डेट पर रिलीज करने को लेकर सोच रहे हैं। हालांकि दूसरी तरफ रितिक की 'काबिल' और शाहरुख की 'रईस' संभवत: एक ही डेट को रिलीज होने वाली हैं। लगता है दोनों ही पक्ष इन फिल्मों को लेकर अपने फैसले पर अडिग हैं।

चल गया पता, 'कट्टी बट्टी' के बाद येे होगी इमरान खान की अगली फिल्म

हालांकि सुनने में आया था कि शाहरुख समझौते के लिए आधी रात को राकेश रोशन से मिलने घर पहुंचे थे, मगर बात बन नहीं सकी। शाहरुख ने सलमान खान की 'सुल्तान' से टकराने से बचने के लिए इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाकर अगले साल रिपब्लिक डे पर कर दी थी। वहीं राकेश रोशन भी डेट चेंज करने के मूड में नहीं हैं। खैर, जहां तक बात 'कृष 4' और शाहरुख स्टारर आनंद एल राय की बॉक्स ऑफिस टक्कर की है तो लगता है अब यह संभव नहीं है।


chat bot
आपका साथी