Salman Khan के साथ चल रहे विवाद में गोविंदा का नाम घसीटे जाने पर KRK ने सफ़ाई में कही यह बात

केआरके के एक ट्वीट के बाद गोविंदा का नाम उछला था। केआरके ने लिखा था- गोविंदा भाई आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं आपको निराश नहीं करूंगा। केआरके का यह ट्वीट किस संदर्भ में था इसका कोई ज़िक्र नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 09:49 AM (IST)
Salman Khan के साथ चल रहे विवाद में गोविंदा का नाम घसीटे जाने पर KRK ने सफ़ाई में कही यह बात
Govinda and Kamaal Rashid Khan. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और केआरके के बीच चल रहा विवाद मनोरंजन जगत की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस किया है। पिछले दिनों इस विवाद में गोविंदा का नाम आने पर उन्होंने सख़्त एतराज़ जताया था। अब केआरके ने गोविंदा का नाम लेने पर सफ़ाई दी है। 

केआरके ने अपने ट्वीट में गोविंदा को टैग करते हुए लिखा- मिस्टर गोविंद अरुण आहूजा, कृपया नोट कीजिए, मैंने आपको टैग नहीं किया था, क्योंकि मैं आपकी बात नहीं कर रहा था। मैं अपने दोस्त के बारे में बात कर रहा था, जिसका असली नाम गोविंदा है। इसलिए अगर मीडिया आपके बारे में ख़बरें बना रहा है तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता।  

Please note Mr. Govind Arun Ahuja @govindaahuja21, I didn’t tag you because I was not talking about you. I was talking about my friend, who’s real name Govinda. So I can’t help if media people make news about you.

— KRK (@kamaalrkhan) June 3, 2021

क्या कहा था केआरके ने

दरअसल, केआरके के एक ट्वीट के बाद गोविंदा का नाम उछला था। केआरके ने लिखा था- गोविंदा भाई, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं आपको निराश नहीं करूंगा। केआरके का यह ट्वीट किस संदर्भ में था, इसका कोई ज़िक्र नहीं है।

Govinda Bhai thank you for your love and support. I won’t disappoint you! ❤️

— KRK (@kamaalrkhan) May 29, 2021

इस ट्वीट की सूचना जब गोविंदा को मिली तो उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा था- ‘मैंने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि मैंने केआरके को सपोर्ट किया है। मैं तो काफी सालों से केआरके के टच में नहीं हूं। ना कोई मीटिंग, ना फोन और ना ही मैसेज। यहां तक कि केआरके तो मेरी फिल्मों को लेकर भी ग़लत स्टेटमेंट दे चुके हैं।’ गोविंदा ने आगे इसे एक एजेंडा बताते हुए कहा, ‘मुझे तो ये भी नहीं पता कि सलमान और केआरके का असल मामला क्या है। एक एजेंडा लग रहा है इस महामारी के दौरान फालतू का मामला बनाने के लिए।’

राधे की रिलीज़ के बाद केआरके पर केस

केआरके ने दावा किया था कि सलमान की ओर से मानहानि का केस इसलिए किया गया है, क्योंकि उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ख़राब रिव्यूज़ दिये थे। मगर, सलमान की लीगल टीम की ओर से इस आरोप का खंडन किया गया और बताया गया कि मानहानि का केस उन बातों के लिए किया गया है, जो केआरके द्वारा सलमान के बारे में काफ़ी अर्से से की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी