जब कृति सेनन ने आधी रात को खटखटाया अपने घर का दरवाजा

शुक्रवार को रिलीज होने जा रही मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'दिलवाले' में शाहरुख-काजोल के अलावा वरुण धवन के साथ कृति सेनन की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। उनकी फैमिली दिल्‍ली में रहती है और जब वो प्रमोशन के सिलसिले में यहां आईं तो अपनी बहन के बर्थडे

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 17 Dec 2015 01:38 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2015 02:39 PM (IST)
जब कृति सेनन ने आधी रात को खटखटाया अपने घर का दरवाजा

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज होने जा रही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दिलवाले' में शाहरुख-काजोल के अलावा वरुण धवन के साथ कृति सेनन की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। उनकी फैमिली दिल्ली में रहती है और जब वो प्रमोशन के सिलसिले में यहां आईं तो अपनी बहन के बर्थडे पर सरप्राइज देने आधी रात को ही घर पहुंच गईं।

जी हां, कृति ने पहले शेड्यूल के मुताबिक प्रमोशन में हिस्सा लिया और फिर घर का दौरा किया क्योंकि उनकी बहन का बर्थडे था। उन्होंने करीब आधी रात को घर पहुंचकर सभी को सरप्राइज कर दिया और जगा दिया। फिर मिलकर साथ में चाय का आनंद भी उठाया। ये रहीं दोनों बहनों की कुछ प्यारी तस्वीरें।

कृति करीब एक घंटे घर पर रुकीं। सभी उन्हें देखकर काफी खुश हुए। हालांकि अगले दिन प्रमोशन में शामिल होने के लिए होटल चली गईं। बहन की तरफ से कृति को रिटर्न गिफ्ट भी मिला। उन्होंने 'दिलवाले' के गाने 'मनमा इमोशन जागे' पर डबस्मैश रिकॉर्ड किया था। यह गाना कृति और वरुण पर फिल्माया गया है।

दीपिका बनीं 'विलेन', रणबीर-कट्रीना की लव स्टोरी का होने वाला है द एंड?

chat bot
आपका साथी