कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के सेट पर अभिनेत्री सई ताम्हणकर को लगी चोट, ऐसे पूरी की शूटिंग

Kriti Sanon की मिमी एक ड्रामा फ़िल्म है जिसकी कहानी सरोगेसी पर आधारित है। यह 2011 की मराठी फ़िल्म से प्रेरित है। मिमी इसी साल रिलीज़ होने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2020 05:18 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 07:35 AM (IST)
कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के सेट पर अभिनेत्री सई ताम्हणकर को लगी चोट, ऐसे पूरी की शूटिंग
कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के सेट पर अभिनेत्री सई ताम्हणकर को लगी चोट, ऐसे पूरी की शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। हंटर और लव सोनिया जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक बार फिर सई फिल्म 'मिमी' से बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली हैं।

इस फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। फिल्म 'मिमी' में सई ताम्हणकर के अलावा कृति सेनन , सुप्रिया पाठक, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मंडवा, जयपुर में चल रही है। इस दौरान सई का पैर फ्रैक्चर हो गया, इसके बावजूद सई ने अपनी शूटिंग नहीं छोड़ी और वे इसका हिस्सा बनी रहीं।

शूट पूरा होने के बाद जब वह बेस पर जा रही थीं, तो इस दौरान उनका पैर मुड़ गया। जिसकी वजह से पैर में सूजन आ गई थी। सई के पैर में जब सूजन की वजह से बहुत ज्यादा दर्द होने लगा, तो उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां पता चला कि उनके पैर में लगी चोट साधारण नहीं है, बल्कि उनके पैर में फ्रैक्चर आया था।

इस बारे में जब सई से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, ''जब मुझे ये पता चला कि मेरे पैर में मामूली चोट नहीं है, बल्कि मेरा पैर फ्रैक्चर हुआ है तो मैं वास्तव में बहुत ही ज्यादा डर गई थी। डॉक्टर की रिपोर्ट से मैं काफी स्ट्रेस में आ गई थी। मुझे सबसे ज्यादा चिंता इस बात की थी कि मैं अब शूटिंग कैसे करूंगी और मेरी वजह से पूरी टीम इससे प्रभावित होगी।''

सई ने आगे कहा कि अब मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं और मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे ऐसे बुरे दौर में फिल्म की पूरी टीम ने मेरा सपोर्ट किया। इन्हीं लोगों के सपोर्ट की वजह से मैंने फिल्म में अपने सीन्स की शूटिंग जारी रखी। फिल्म के निर्देशक मेरे सीन्स में ये भी देख रहे थे कि मुझे कैसे इन सीन्स में फिल्माएंगे और मुझे कैसे स्क्रीन पर दिखाएंगे।

मिमी एक ड्रामा फ़िल्म है, जिसकी कहानी सरोगेसी पर आधारित है। यह 2011 की मराठी फ़िल्म मला आई व्हाईची से प्रेरित है। मिमी इसी साल रिलीज़ होने वाली है। 

chat bot
आपका साथी