45 सीसीटीवी कैमरों के बावजूद एक्ट्रेस के घर चोरी, नौकरानी फरार

टॉलीवुड एक्ट्रेस रचना बनर्जी के घर में चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि चोरी किए गए सामान में 10 लाख का कैश और ज्वेलरी शामिल है। इस मामले में एक्ट्रेस की नौकरानी पर शक जताया जा रहा है क्योंकि घटना के बाद से वो गायब है। रचना

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2015 09:13 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2015 11:19 AM (IST)
45 सीसीटीवी कैमरों के बावजूद एक्ट्रेस के घर चोरी, नौकरानी फरार

कोलकाता। टॉलीवुड एक्ट्रेस रचना बनर्जी के घर में चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि चोरी किए गए सामान में 10 लाख का कैश और ज्वेलरी शामिल है। इस मामले में एक्ट्रेस की नौकरानी पर शक जताया जा रहा है क्योंकि घटना के बाद से वो गायब है।

'मसान' की हीरोइन रिचा चड्ढा को चाहिए ऐसी फिल्में

रचना टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम हैं। शनिवार की रात एक्ट्रेस जब बर्दवान में ट्राइएंगुलर पार्क के पास पंडितिया रोड पर स्थित अपने 13वीं मंजिल के फ्लैट पर पहुंची तो देखा कि घर में चोरी हो गई है। चोरी का शक उनकी नौकरानी पर ही जा रहा है क्योंकि वो शनिवार से ही गायब है।

जिस बिल्डिंग में रचना रहती हैं, वहां कुल 45 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। लेकिन किसी से कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस का कहना है कि किसी ने भी इस नौकरानी का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया था। रचना के पिता रबीन्द्रनाथ बनर्जी ने पुलिस को बताया कि जल्दी में होने की वजह से रचना ने अलमारी की चाबियां ड्रेसिंग टेबल पर छोड़ दी थीं। पुलिस को शक है कि चाबियां मिलने की वजह से नौकरानी के लिए चोरी करना आसान हो गया।

2 लाख का कैश और करीब 8 लाख के गहने चोरी हुए हैं। लेकिन पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है।

पुलिस के मुताबिक नौकरानी को आखिरी बार सीसीटीवी फुटेज में शाम 8:47 पर देखा गया था, जिसमें वो एक जूट का बैग लेकर जा रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'एक्ट्रेस अपने बेटे को लेने के लिए शाम को 6 बजे घर से निकली थी और तीन घंटे बाद वापस लौटीं।'

9 बजे जब रचना अपने घर वापस आईं, तब तक चोरी हो चुकी थी।

अजय और तब्बू को इस वजह से चुना गया 'दृश्यम' के लिए

chat bot
आपका साथी