अनुष्‍का के बॉयफ्रेंड विराट ने पत्रकार को दी गाली!

अब अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के प्‍यार के किेस्‍से तो आए दिन छपते ही रहते है, लेकिन हाल ही में एक अखबार में अपने और अनुष्‍का के बारे में आर्टिकल देखकर विराट अचानक काफी भड़क उठे और बाद में एक पत्रकार पर बरस पड़े। गुस्‍से में यहां तक कि

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2015 03:01 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2015 04:02 PM (IST)
अनुष्‍का के बॉयफ्रेंड विराट ने पत्रकार को दी गाली!

मुंबई। अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के प्यार के किस्से तो आए दिन छपते ही रहते है, लेकिन हाल ही में एक अखबार में अपने और अनुष्का के बारे में आर्टिकल देखकर विराट अचानक काफी भड़क उठे और बाद में एक पत्रकार पर बरस पड़े। यहां तक कि गुस्से में गाली-गलौच भी देने लगे!

जल्द मैडम तुसाद में नज़र आने लगेगी मोम की कट्रीना!

विराट को लगा कि यह वही पत्रकार है, जिसने उनके बारे में आर्टिकल लिखा है, लेकिन विराट यही गलती कर गए। यह वह पत्रकार नहीं था, जिसने आर्टिकल लिखा था। हालांकि बाद में जब विराट को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने माफी मांग ली।

दरअसल यह पूरा वाकया पर्थ में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले का है, जब विराट ट्रेनिंग सेशन खत्म कर ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे। तभी उनकी नज़र एक पत्रकार पर पड़ी। उन्हें लगा यह वही पत्रकार है, जिसने उनके और अनुष्का के बारे में एक अखबार में आर्टिकल लिखा है।

पिता के लिए डाकू भी बनने को तैयार अर्जुन कपूर!

फिर क्या था, विराट उस पत्रकार पर बरस पड़े। गाली-गलौच पर उतर आए। भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ियों की नज़र जब विराट पर पड़ी तो वे उन्हें देखकर हैरान रह गए। उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है।

बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर डॉ. बाबा को बयान जारी कर साफ करना पड़ा। उन्होंने कहा, 'कुछ गलतफहमी हो गई थी और किसी भी तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया गया था। विराट ने तुरंत उस पत्रकार से संपर्क कर मामला वहीं खत्म कर लिया था।'

रानी मुखर्जी को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

विराट को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने किसी और पत्रकार के जरिए पूरी घटना के लिए माफी मांगी। बीसीसीआर्इ सचिव अनुराग ठाकुर ने भी कहा है कि यह गलतफहमी का नतीजा था और इस मुद्दे को यहीं खत्म कर देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी