Sridevi की छोटी बेटी खुशी ने पूरी की सिनेमा की पढ़ाई, पिता बोनी कपूर ने उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात

श्रीदेवी और मशहूर निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वह अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत भी रही हैं। जाह्नवी कपूर के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर लंबे समय से चर्चा है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 10:19 AM (IST)
Sridevi की छोटी बेटी खुशी ने पूरी की सिनेमा की पढ़ाई, पिता बोनी कपूर ने उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात
खुशी कपूर, बोनी कपूर, श्रीदेवी , Instagram : khushi05k/sridevi.kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वह अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत भी रही हैं। जाह्नवी कपूर के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर लंबे समय से चर्चा है। खुशी काफी समय से अमेरिका में सिनेमा की पढ़ाई कर रही हैं।

अब खबर है कि खुशी कपूर ने अपनी सिनेमा की पढ़ाई एक कोर्स पूरा कर लिया है और जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार हाल ही में खुशी कपूर लॉस एंजिल्स से अपना सिनेमा का एक कोर्स पूरा करके भारत वापस आ आईं। बेटी के वापस आने पर बोनी कपूर ने उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

बोनी कपूर ने कहा, 'खुशी ने लॉकडाउन से पहले लॉस एंजिल्स में सिनेमा में का एक कोर्स पूरा किया। लॉकडाउन के दौरान वह हमारे साथ मुंबई में थीं। अब वह एक और सिनेमा कोर्स करने के लिए फिर से लॉस एंजिल्स चली गई है।' बॉलीवुड में खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर बोनी कपूर ने कहा, 'वह वापस आ जाए और फिर वह अपना करियर शुरू करने के लिए तैयार हो जाएगी'।

बोनी कपूर ने आगे कहा, 'मेरे बच्चों में सबसे छोटी होने के नाते मैं खुशी के लिए विशेष रूप से रक्षात्मक हूं, हालांकि मैं अपने सभी चार बच्चों को समान रूप से प्यार करता हूं।' बोनी कपूर के इस बयान से साफ है कि खुशी कपूर जल्द बॉलीवुड पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वहीं फिल्मों में आने से पहले ही खुशी कपूर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। जिन्हें फैंस काफी पंसद करते हैं।

वहीं इससे पहले बोनी कपूर ने बेटी खुशी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत की थी। उन्होंने कहा, 'मेरे पास संसाधन हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि खुशी को मैं नहीं बल्कि कोई और लॉन्च करे। क्योंकि मैं उसका पिता हूं और कहीं न कहीं काम के बीच मेरा लाड़ आ सकता है। जबकि आप फिल्म निर्माता के रूप में ऐसा नहीं कर सकते और न ही यह अभिनेता के लिए अच्छा है। मैं चाहता हूं कि खुशी भी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाए। वहीं उसे कोई ऐसा शख्स लॉन्च करेगा जिसकी मैं दिल से इज्जत करता हूं और कोई जिसको लेकर मैं सिक्योर और सेफ महसूस करता हूं।'

chat bot
आपका साथी