‘केजीएफ चैप्टर 2’ के निर्देशक प्रशांत नील ने शेयर की अपने प्रोजेक्टों की झलक, पोस्टर देख शुरू हुआ कयासों का दौर

केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने रविवार को अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की झलक साझा की है जिसमें केजीएफ अभिनेता यश सालार अभिनेता प्रभास और एनटीआर-31 अभिनेता जूनियर एनटीआर नजर आ रहे हैं। इस कोलाज के सोशल मीडिया पर आते ही चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 04:00 PM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 04:00 PM (IST)
‘केजीएफ चैप्टर 2’ के निर्देशक प्रशांत नील ने शेयर की अपने प्रोजेक्टों की झलक, पोस्टर देख शुरू हुआ कयासों का दौर
'KGF Chapter 2' director Prashant Neel shares glimpse of his projects.

नई दिल्ली, जेएनएन। 'केजीएफ चैप्टर 2' के निर्देशक प्रशांत नील अपनी फिल्मों के कंटेट के चलते काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने प्रोजेक्टों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक कोलाज शेयर कर एक खास संदेश दिया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उनके तीम बड़े प्रोजेक्ट्स की झलक दिख रही हैं। कोलाज में पहली तस्वीर केजीएफ चैप्टर 2 के साथ प्रभास की आगामी फिल्म साला और जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर-31 की झलक दिख रही है। इस पोस्टर के सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि, आने वाले दिनों में निर्माताओं के किसी प्रोजेक्ट में ये तीनों किरदार एक-दूसरे से मिल जाएंगे।

वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि, केजीएफ के रॉकी भाई और सालार के प्रभास का किरदार अपकमिंग फिल्म सालार में एक जुट हो सकता है। साथ ही चर्चा हैं कि हाल ही में प्रशांत द्वारा लिखी बघीरा की स्क्रिप्ट को इन्हीं तीनों किरदारों के लिए लिखा गया है, जो उनका महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। हालांकि अभी प्रशांत नील ने इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

रिपोर्ट के अनुसार, होम्बले फिल्म्स के निर्माता विजय किरगंदूर ने अपने बयान में स्पष्ट किया था कि, केजीएफ चैप्टर 3 में हॉलीवुड सुपरहीरो भी नजर आ सकते हैं। बता दें, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीड हुई प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने के बाद से ही रिकॉर्ड तोड कमाई कर रही है। कन्नड़ स्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन अभिनीत ये फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

हॉम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी 60-70 के दशक में कोलर गोल्ड फील्ड पर अपना वर्चस्व बरकरार रखने पर आधारित है।

chat bot
आपका साथी