KGF 2 Sanjay Dutt Look: फेस और सिर पर टैटू... संजय दत्त का अब तक का सबसे 'खूंखार' लुक जारी, यहां देखें

KGF 2 Sanjay Dutt Look संजय दत्त फिल्म केजीएफ के सीक्वल में अधीरा के किरदार में नज़र आने वाले हैं जिसका लुक जारी कर दिया गया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 11:57 AM (IST)
KGF 2 Sanjay Dutt Look: फेस और सिर पर टैटू... संजय दत्त का अब तक का सबसे 'खूंखार' लुक जारी, यहां देखें
KGF 2 Sanjay Dutt Look: फेस और सिर पर टैटू... संजय दत्त का अब तक का सबसे 'खूंखार' लुक जारी, यहां देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म केजीएफ के सीक्वल में संजय दत्त की एंट्री भी होने वाली है। इस फिल्म के जरिए संजय दत्त पहली बार साउथ इंडिया की किसी फिल्म में नज़र आएंगे। पहले पार्ट के अच्छे प्रदर्शन के बाद काफी मेहनत के साथ दूसरा पार्ट भी तैयार किया जा रहा है। इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

आज संजय दत्त का जन्मदिन है और उनके 61वें जन्मदिन के मौके पर यह पोस्टर रिलीज किया गया है। संजय दत्त का अधीरा का लुक काफी डरावना और खूंखार से है। माना जा रहा है कि दर्शकों को संजय दत्त का ये लुक पसंद होने वाला है। दरअसल, मेकर्स की ओर से जारी किए गए लुक में दिख रहा है कि संजय दत्त के सिर पर चेहरे पर टैटू बने हुए हैं, जिसमें कुछ अक्षर लिखे हुए हैं। ये टैटू सिर से शुरू होकर पूरे गाल पर दिखाई दे रहा है। वहीं, उनके सिर पर भी साइट से बाल बिल्कुल कम है और वहां टैटू बनाए गए हैं।

 

View this post on Instagram

It's been a pleasure working on this film and I couldn't have asked for a better birthday gift. Thank you @prashanthneel, @karthik_krg, @thenameisyash, @vkiragandur, #Deepak, #Lithika, #Pradeep & the entire team of KGF. Special thanks to all my fans who have always showered me with their love and support! #KGFChapter2 #AdheeraFirstLook @hombalefilms @srinidhi_shetty @officialraveenatandon @bhuvanphotography @ravibasrur @navin.p.shetty #AAFilmsIndia @excelmovies @faroutakhtar @ritesh_sid @vaaraahicc

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Jul 28, 2020 at 9:32pm PDT

संजय दत्त इस लुक में काफी डरावने लग रहे हैं, जिसमें उन्होंने हाथ में एक तलवार ले रखी है। यह लुक अग्निपथ से भी ज्यादा खतरनाक माना जा रहा है और उससे काफी अलग है। संजय दत्त ने भी अपना ये लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और बताया है कि वो फिल्म करके काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'इस फिल्म में काम करना बेहद गर्व की बात है, इससे अच्छा तोहफा अपने जन्मदिन पर मैं और क्या मांग सकता हूं।' साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े लोगों, टीम, फैंस शुक्रिया भी अदा किया है।

Deadly Dutt in a deadly look #KGF2 #SanjayDutt Can’t wait. pic.twitter.com/zTvlzRyiQq— RAJ BANSAL (@rajbansal9) July 29, 2020

बता दें कि संजय दत्त भी काफी टाइम से सीक्वल पर काम कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इससे संजय दत्त के करियर को फिर से नई उड़ान मिल सकती है।पहले पार्ट में यश अहम किरदार में नज़र आए थे, जिन्होंने रॉकी भाई का किरदार निभाया था। अब लोग फिर से रॉकी भाई का इंतजार कर रहे हैं और इंटरनेट पर इसकी इतनी दीवानगी है कि लोगों ने केजीएफ-2 के कई फेक ट्रेलर भी जारी कर दिए हैं। 

chat bot
आपका साथी