Katrina Kaif ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ यूं की मस्ती, शेयर किया फनी वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। शूटिंग के दौरान की कई फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:17 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:17 PM (IST)
Katrina Kaif ने सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ यूं की मस्ती, शेयर किया फनी वीडियो
Katrina Kaif had fun with Siddhant Chaturvedi and Ishaan Khattar. photo source @katrinakaif instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। शूटिंग के दौरान की कई फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो को- स्टार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें में उनका और उनके को- स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है। जिसमें वो तीनों अपने पैरों से मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, ‘एक अच्छा दिन, #फोनभूत।’ फिल्म ‘फोन भूत’ के जरिये कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, इस फिल्म को गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं।

हाल ही में कटरीना ने एक्टर जैक ब्लैक की वीडियो को कॉपी करते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया था। वीडियो में एक तरफ जैक ब्लैक डांस कर रहे हैं तो दूसरी ओर कटरीना हूबहू उनके जैसा डांस करती नजर आ रही हैं। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘ये एक अच्छा दिन है और ये एक अच्छा आइडिया था। मुझे उम्मीद है कि एक दिन मुझे जैक के साथ डांस करने का मौका मिलेगा।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो कटरीना कैफ इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आनेवाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आएगी।

इसके अलावा वो अब्बास जफर की फिल्म सुपरहीरो में भी दिखाई देंगी, साथ ही उन्होंने ‘टाइगर’ सीरीज की फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दिया है। इस सीरीज की फिल्म में कटरीना सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ अहम रोल प्ले करेंगी। बता दें कटरीना कैफ को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था, इस फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अहम भूमिका निभाई थी

chat bot
आपका साथी