‘भूल भुलैया 2’ का प्रमोशन करने नाइट क्लब पहुंचे कार्तिक आर्यन, टाइटल ट्रैक पर किया जमकर डांस

कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत फिल्म भूल भुलैया 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेता रूह बाबा के अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 07 May 2022 04:26 PM (IST) Updated:Sat, 07 May 2022 04:26 PM (IST)
‘भूल भुलैया 2’ का प्रमोशन करने नाइट क्लब पहुंचे कार्तिक आर्यन, टाइटल ट्रैक पर किया जमकर डांस
Kartik Aaryan reached nightclub for promotion of 'Bhool Bhulaiyaa 2'.

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैँ। इस फिल्में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही भूल भुलैया 2 की पूरी टीम काफी जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही है।

अब चार अलग-अलग शहरों में प्रमोशन के बाद शुक्रवार को अभिनेता फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई में क्लब-होपिंग के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने फिल्म के टाइटल ट्रैक सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक ने शुक्रवार को मुंबई के चार अलग-अलग नाइट क्लबों में फैंस के साथ जमकर डांस किया। अभिनेता की क्लब-होपिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें फैंस उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। वहीं, एजेंसी ने रिपोर्ट में दावा किया है कि, अभिनेता ने फिल्म का टाइटल ट्रैक पर जमकर डांस किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था, जिसमें अभिनेता कूल लुक में डांस करते हुए दिख रहे हैं, इस टाइटल ट्रैक धुन अक्षय कुमार की फिल्म के टाइटल सॉन्ग के मेल खा रहा है। भूल भुलैया 2 के इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को नीरज श्रीधर ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। साथ ही इस गाने को कनिष्क बगीची ने कंपोज किया है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव द्वारा अभिनीत फिल्म का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था। लेकिन इस फिल्म की कहानी भूल भुलैया से बिल्कुल बताई जा रही है।

इन फिल्मो में भी नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

वहीं, बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही वो जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के अलावा शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही कार्तिक ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘धमाका’ में देखा गया था।

chat bot
आपका साथी