Rishi Kapoor Death Anniversary: पहली पुण्यतिथि पर चाचा को याद कर दुखी हुईं करीना- करिश्मा, तस्वीर की साझा

करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी अपने चाचा ऋषि कपूर को याद किया है। ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस और परिवार के सदस्य उन्हें यादकर रहे हैं। अभिनेत्री करीना कपूर ने भी चाचा की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 06:58 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 06:58 PM (IST)
Rishi Kapoor Death Anniversary: पहली पुण्यतिथि पर चाचा को याद कर दुखी हुईं करीना- करिश्मा, तस्वीर की साझा
करीना कपूर, करिश्मा कपूर, ऋषि कपूर, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन को एक साल का समय हो गया है। आज (30-04-20) ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि मनाई जा रही है। इस मौके पर उनके परिवार के सदस्य और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं उनकी भतीजियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने भी अपने चाचा ऋषि कपूर को याद किया है।

ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर उनके फैंस और परिवार के सदस्य उन्हें यादकर रहे हैं। अभिनेत्री करीना कपूर ने भी चाचा की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है। करीना ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ऋषि कपूर की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ करीना ने हार्ट शेप ईमोजी बनाई है। ये ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीर है, जिसमें वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

 

करीना की ही तरह करिश्मा कपूर ने भी ऋषि कपूर को याद किया है। करिश्मा ने भी ऋषि कपूर की एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टरी पर शेयर की है। ये फोटो ऋषि कपूर की उस समय की है जब वो फिल्मों में रोमांटिक और मुख्य किरदार निभाया करते थे। फोटो के साथ करिश्मा ने भी एक हार्ट शेप ईमोजी बनाई है।

ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने भी उन्हें याद किया। नीतू कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछला साल पूरी दुनिया के लिए बहुत दुःख और उदासीभरा रहा है, लेकिन हमारे लिए थोड़ा ज्यादा था, क्योंकि पिछले साल हमने उन्हें खो दिया। ऐसा कोई दिन नहीं गया जब हमने उनके बारे में बात न की हो, उन्हें याद ना किया हो क्योंकि वो हमारे अस्तित्व का हिस्सा थे। कभी उनकी बुद्धिमान सलाह, कभी उनकी बातें। होठों पर पर मुस्कान लिए हमने उन्हें पूरे साल सेलिब्रेट किया, क्योंकि वो हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। हमने ये स्वीकर कर लिया है ज़िंदगी उनके बिना अब वैसी कभी नहीं रहेगी..लेकिन ज़िन्दगी आगे बढ़ेती रहेगी’।

बता दें कि ऋषि कपूर का बीते साल 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे जिसका इलाज भी उन्होंने न्यूयॉर्क में करवाया था। इलाज के बाद उन्होंने इस बीमारी को मात भी दे दी थी। लेकिन किसे पता था कि अचानक ही वो दुनिया को अलविदा कह देंगे। बीते एक साल में भी ऋषि कपूर को भुलाया नहीं जा सका है।

कोरोनाकाल में 'मर्दानी 2' फेम एक्टर ने रचाई शादी, परिवार और दोस्तों को किया मिस

chat bot
आपका साथी