करीना के पति को मिली सलमान की अगली फिल्‍म!

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' के लिए करीना कपूर के साथ शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। साथ ही वह बीईंग ह्मयूमन प्रोडक्‍शंस केे बैनर तले अपनी अगली फिल्‍म बनाने को भी तैयार हैं। फिल्‍म का नाम 'जुगल बंदी' है, मगर इसमें सलमान खान स्‍टार नहीं होंगे!

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 19 Apr 2015 09:13 AM (IST) Updated:Sun, 19 Apr 2015 04:49 PM (IST)
करीना के पति को मिली सलमान की अगली फिल्‍म!

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के लिए करीना कपूर के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वह बीईंग ह्मयूमन प्रोडक्शंस केे बैनर तले अपनी अगली फिल्म बनाने को भी तैयार हैं। फिल्म का नाम 'जुगल बंदी' है, मगर इसमें सलमान खान स्टार नहीं होंगे! सुनने में आया है कि उनकी जगह करीना कपूर के पति यानी सैफ अली खान लीड कैरेक्टर में होंगे!

सिनेमा में योगदान के लिए शाहरुख को एशियन अवार्ड

जी हां, रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ को सलमान की अगली प्रोडक्शन फिल्म के लिए साइन किया गया है, जिसके अक्तूबर में फ्लोर पर जाने की संभावना है। फिल्म का निर्देशन समीर शर्मा करेंग्रे, जिन्हें फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' के लिए जाना जाता है। बाकी की स्टारकास्ट को फाइनल करना अभी बाकी है।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि सलमान और करीना के बीच अच्छी जमने लगी है। करीना फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से पहले भी सलमान के साथ काम कर चुकी हैं आैर अब उनके पति यानी सैफ को भी सलमान की फिल्म मिल गर्इ है!

chat bot
आपका साथी