करीना कपूर डेट पर जाने के लिए इस नेता का हाथ थामना चाहती थीं, नाम जानकर झटका लगेगा!

यह सुन कर आप भी हैरान हो सकते हैं लेकिन वाकई में करीना कपूर ख़ान ने यह बात कही है। यह अलग बात है कि उन्होंने ऐसा हाल में या फिर सैफ़ अली ख़ान से अपनी शादी होने के बाद नहीं कहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 02 Mar 2019 02:57 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 08:37 AM (IST)
करीना कपूर डेट पर जाने के लिए इस नेता का हाथ थामना चाहती थीं, नाम जानकर झटका लगेगा!
करीना कपूर डेट पर जाने के लिए इस नेता का हाथ थामना चाहती थीं, नाम जानकर झटका लगेगा!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करीना कपूर ख़ान एक ऐसे पॉलिटिकल लीडर के साथ डेट पर जाना चाहती हैं, जिसका नाम सुनकर आप चौंक जाएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि सैफ़ अली ख़ान को तो यह बात सुनकर बुरी लगेगी। यह सुन कर आप भी हैरान हो सकते हैं, लेकिन वाकई में करीना कपूर ख़ान ने यह बात कही है। यह अलग बात है कि उन्होंने ऐसा हाल में या फिर सैफ़ अली ख़ान से अपनी शादी होने के बाद नहीं की है।

करीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राहुल गांधी के साथ डेट पर जाने की बात कहते हुए दिख रही हैं। करीना ने कई साल पहले सिमी ग्रेवाल के हिट शो रेंडेवू विद सिमी ग्रेवाल (Rendezvous with Simi Garewal) में एक सवाल के जवाब में कहा था कि वह राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि राहुल काफी दिलचस्प इंसान होंगे। करीना ने आगे कहा था कि वह हमेशा इस बारे में सोचती हैं कि दोनों के बीच किस तरह की बातें होंगी। चूंकि वह खुद फ़िल्मी खानदान से हैं और राहुल एक बड़े राजनीतिक परिवार से। सो, उन्हें लगता था कि दोनों के बीच काफी अच्छी बातें और चर्चा हो सकती है।

बता दें कि करीना ने यह इंटरव्यू तब दिया था, जब वह शाहिद कपूर के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं थीं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि राहुल गांधी इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। बता दें कि फिलहाल करीना कपूर ख़ान अपने रेडियो शो में व्यस्त हैं और साथ ही गुड न्यूज की शूटिंग कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी