'बजरंगी भाईजान' में करीना को लेकर हुआ नया खुलासा!

सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' आजकल काफी चर्चाओं में हैं। हर कोई इस जोड़ी को पर्दे पर एक बार फिर साथ देखने के लिए उत्साहित है। अभी तक तो यह कहा जा रहा था कि करीना फिल्‍म में लीड रोल में हैं, लेकिन सुनने में आ

By Monika SharmaEdited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 08:22 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 11:03 AM (IST)
'बजरंगी भाईजान' में करीना को लेकर हुआ नया खुलासा!

मुंबई। सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' आजकल काफी चर्चाओं में हैं। हर कोई इस जोड़ी को पर्दे पर एक बार फिर साथ देखने के लिए उत्साहित है। अभी तक तो यह कहा जा रहा था कि करीना फिल्म में लीड रोल में हैं, लेकिन सुनने में आ रहा है कि करीना इस फिल्म में सिर्फ एक छोटा सा रोल कर रही हैं।

विशाल भारद्वाज को मिली चेतावनी, माफी मांगो या 50 लाख दो!

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने खबर दी है कि पूरी फिल्म में करीना सिर्फ 15-20 मिनट ही नज़र आएंगी। बेशक ये खबर करीना के फैंस के लिए निराशाजनक है। हालांकि इस खबर की अभी पुष्टि होना बाकी है।

सैफ अली खान के साथ शादी के बाद से करीना अपने करियर को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रही हैं। 'सत्याग्रह' और 'गोरी तेरे प्यार में' जैसी फ्लॉप फिल्मों के बाद अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' ही हिट हो पाई।

...और बर्फ का इंतजार करते रह गए अजय देवगन

इस दौरान वो कई फिल्मों में कैमियो भी करती नज़र आईं। करीना अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर' में भी एक छोटे से किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म में वो अक्षय की मृत पत्नी के रोल में होंगी।

रिलीज होने से पहले ही उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई ये फिल्म

chat bot
आपका साथी