करीना कपूर की प्रेग्‍नेंसी पर बोले पापा रणधीर कपूर, जताई ये आशा

खबर है कि करीना कपूर और सैफ अली खान के घर बच्‍चे की किलकारी गूंजने वाली है। हालांकि करीना के प्रेग्‍नेंट होने की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रणधीर कपूर का कहना है कि यह सही समय है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 02 Jun 2016 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jun 2016 02:21 PM (IST)
करीना कपूर की प्रेग्‍नेंसी पर बोले पापा रणधीर कपूर, जताई ये आशा
करीना कपूर की प्रेग्‍नेंसी पर बोले पापा रणधीर कपूर, जताई ये आशा

मुंबई। करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं, ये खबर सुनकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री काफी खुश है। करीना पहली बार मां बनने जा रही हैं, इसलिए भी उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि अभी तक करीना या सैफ अली खान की ओर से प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अब करीना के पापा रणधीर कपूर ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की शादीशुदा जिंदगी पर मंडरा रहा खतरा, घर नहीं आ रहे राज कुंद्रा!

बताया जा रहा है कि करीना का वजन भी इन दिनों बढ़ गया है। पिछले दिनों करीना और सैफ लंदन में थे। वहां करीना को एक प्रीनेटल क्लीनिक में जाते हुए देखा गया। इससे भी करीना की प्रेग्नेंसी की खबरों को और हवा मिली। वहीं लंदन से करीना जब मंगलवार का स्वदेश लौटीं, तो उन्होंने हरे रंग की लूज फिटिंग की शर्ट पहन रखी थी। कहा जा रहा है कि ऐसा कर करीना अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही थीं।

श्रद्धा कपूर पिता की इच्छा के खिलाफ उठाने जा रहीं इतना बड़ा कदम!

करीना अगले हफ्ते से अपनी अपकमिंग फिल्म 'उड़ता' पंजाब की प्रमोशन शुरू कर देंगी। ऐसे में करीना के लिए यह छिपाना बेहद मुश्किल होगा कि वो प्रेग्नेंट हैं। फिर करीना से इस बारे में ढेरों सवाल भी किए जाएंगे। तब करीना इन सवालों का जवाब देंगी या नहीं ये तो वक्त बताएगा। लेकिन जब करीना की प्रेग्नेंसी का सवाल उनके पिता रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'देखिए, अभी तक करीना ने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है। इसलिए मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता हूं। लेकिन मैं आशा करता हूं कि ये बात सच निकले। यह सही समय है, जब उन्हें बच्चे के बारे में सोचना चाहिए।'

Birthday Special : जानिए, हीरोइन बनने से पहले क्या थीं सोनाक्षी सिन्हा

अब सैफीना ही इस राज से पर्दा उठा सकते हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में उनकी कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है। हालांकि उम्मीद है कि जल्द ही करीना या सैफ इस बारे में चुप्पी तोड़ेंगे।

chat bot
आपका साथी