सोनम कपूर ने कंगना रनौत को लेकर कही ऐसी बात कि भड़क गई कंगना

सोनम कपूर हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुई जहां पर उन्होंने यह बात कही।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 09:04 AM (IST) Updated:Tue, 09 Oct 2018 07:30 AM (IST)
सोनम कपूर ने कंगना रनौत को लेकर कही ऐसी बात कि भड़क गई कंगना
सोनम कपूर ने कंगना रनौत को लेकर कही ऐसी बात कि भड़क गई कंगना

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। फैंटम फिल्म्स कम्पनी के बन्द होने की घोषणा करने के साथ ही अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी ने क्वीन डायरेक्टर विकास बहल को लेकर कई खुलासे किए हैं। लेकिन जब कंगना ने आकर विकास बहल को लेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बयान दिया, और क्वीन की शूटिंग के दौरान होने वाली कई घटनाओं के जिक्र के साथ अपनी बात रखी तो इसे लेकर सबसे पहली प्रतिक्रिया सोनम कपूर की अाई है।

हाल ही में वह एक खास कार्यक्रम का हिस्सा बनी। मी टू अभियान के बारे में जब सोनम कपूर से पूछा गया तो उन्होंने विकास मामले को लेकर कहा कि ये बहुत निराशाजनक है। यह पूछे जाने पर कि वह खुद अगर इस हालात में होती तो कैसे डील करतीं, इस बारे में सोनम ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि वह इस मामले को कैसे डील करतीं। फिर आगे यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि लोग अब ज्यादा से ज्यादा विकास के खिलाफ आवाज उठाएंगे। सोनम ने कंगना का जिक्र करते हुए कहा कि कंगना ने तो उठाई है। यहां तक तो सोनम कंगना को सपोर्ट करती नजर आ रही थीं , लेकिन इसके बाद कंगना के लिए सोनम ने जो कहा, इस बात से कंगना नाराज हो उठी हैं, उन्होंने कहा कि हालांकि कभी-कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है। लेकिन वह मुखर हैं और हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती हैं।

बता दें इस पूरे मामले को तूल फैंटम फिल्म में एक महिला कर्मचारी के साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट मुद्दे के कारण दिया जा रहा है। सोनम के इस बयान के बाद कंगना को यह बिल्कुल रास नहीं आया है कि सोनम ने उनके बारे में यह बात क्यों कही कि कभी-कभी उन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दो टूूक बात कही है। उन्होंने सोनम को कहा है कि उन्हें यह अधिकार किसने दिया है कि वह मुझे जज करें। मैंने अपनी जो भी मी टू स्टोरी शेयर की है, उस पर उन्हें अधिकार किसने दिया कि वो मुझे जज करें। उन्होंने आगे कहा कि सोनम कपूर के पास क्या लाइसेंस है कि वह कुछ महिलाओं पर यकीन करें और कुछ पर नहीं।

कंगना का कहना है कि वह अपने देश को रिप्रेजेंट करती हैं, उन्हें विचारक कहा जाता है, यूथ इन्फ्लुएंसर मानी जाती हैं। उन्होंने आगे सोनम के पिता पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती हैं। उन्होंने खुद अपनी जगह बनाई है और अपनी क्रेडिबिलिटी के लिए जानी जाती हैं। जबकि उन्होंने कहा है कि सोनम को ना तो ग्रेट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है और न ही वह अच्छी वक्ता है। ऐसे में इन फिल्मी लोगों को मेरे बारे में ऐसी बातें कहने का अधिकार कौन देता है।

बता दें कि सोनम कपूर और कंगना के रिश्ते अच्छे रहे हैं। सोनम हमेशा कंगना की तारीफ करती ही नजर आयी हैं लेकिन इस बार कंगना सोनम कपूर पर काफी भड़की नजर आ रही हैं। हालांकि सोनम को बधाई देने कंगना उनकी शादी में भी शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें: नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा पहले बोल चुके हैं और जो झूठ है वह झूठ है

यह भी पढ़ें: ठग्स ऑफ़ हॉलीवुड: फिर बॉलीवुड की कमाई उड़ा ले गए फिरंगी, वेनम को इतने करोड़

chat bot
आपका साथी