Up Film City: सीएम योगी की फ़िल्म सिटी की घोषणा से ख़ुश हुईं कंगना रनोट, जानें- एक्ट्रेस ने क्या कहा

Up Film City कंगना रनोट ने सीएम योगी आदित्यनाथ की यूपी में फ़िल्म सिटी की घोषणा की तारीफ की है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या है?

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 01:51 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 02:25 PM (IST)
Up Film City: सीएम योगी की फ़िल्म सिटी की घोषणा से ख़ुश हुईं कंगना रनोट, जानें- एक्ट्रेस ने क्या कहा
Up Film City: सीएम योगी की फ़िल्म सिटी की घोषणा से ख़ुश हुईं कंगना रनोट, जानें- एक्ट्रेस ने क्या कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। Up Film City: फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर इस वक्त कई किस्म की चर्चाएं चल रही हैं। दो अलग-अलग धड़े सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े हुए हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में एक खू़बरसूरत फ़िल्मी सीटी बनाने की घोषणा की है। इस पर एक्ट्रेस कंगना रनोट की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्विट करके काफी कुछ कहा है।

कंगना सीएम योगी की इस ख़बर को साझा करते हुए लिखा- लोग की यह धारणा गलत है कि भारत की टॉप फ़िल्म इंडस्ट्री, हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री है। तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री खु़द को टॉप पर स्थापित कर चुका है। साथ ही साथ में अब पूरा भारत में विभिन्न भाषाओं की फ़िल्म को परोसा जा रहा है। कई हिंदी फ़िल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में शुरू हो गई है।

कंगना ने आगे लिखा-'मैं योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा की सरहाना करती हूं। हमें फ़िल्म इंड्रस्टी में कई किस्म के बदलावा का जरूरत है। हमें सबसे पहले एक बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री चाहिए, जिसे इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री कहा जाए। हम कई वजहों से विभाजित हैं। हॉलीवुड फ़िल्में इसका फायदा उठाती हूं। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फ़िल्म सिटीज़।'

कंगना क्षेत्रीय फ़िल्मों को लेकर लिखा कि रिलीज़िनल डब फ़िल्मों को पूरे भारत में रिलीज़ नहीं मिलता, लेकिन हॉलीवुड डब फ़िल्में मेनस्ट्रीम में रिलीज़ होती हैं। यह चिंताजनक है। कारण है कि हिंदी फ़िल्मों का थिएटर्स और स्क्रीन्स पर दबदबा है। वहीं, हॉलीवुड फ़िल्मों के लिए मीडिया की तरफ से एक सकारात्मक कल्पना पैदा की जाती है। इंडस्ट्री के लिए कंगना ने कुछ सुझाव भी दिए हैं।

बता दें, इस वक्त कंगना बॉलीवु़ड के खिलाफ़ काफी सक्रिय हैं। वह लगातार ड्रग्स के प्रयोग का आरोप लगा रही है। कई सेलेब्स के ड्रग्स टेस्ट की अपील भी कर चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना लगातार नेपोटिज़्म के खिलाफ़ भी बोल रही हैं।  

chat bot
आपका साथी