Kangana Ranaut ने ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर पर लगाया गंभीर आरोप, पूछा- मेरी सुरक्षा का ज़िम्मेदार कौन?

Kangana Ranaut सुशांत केस को लेकर काफ़ी मुखर रही हैं और उन्होंने शुरू से ही सुशांत की डेथ के लिए बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पक्षपात और कुछ लोगों की दादागीरी को ज़िम्मेदार माना है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 07:17 PM (IST)
Kangana Ranaut ने ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर पर लगाया गंभीर आरोप, पूछा- मेरी सुरक्षा का ज़िम्मेदार कौन?
Kangana Ranaut ने ट्वीट को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर पर लगाया गंभीर आरोप, पूछा- मेरी सुरक्षा का ज़िम्मेदार कौन?

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पर एक आपत्तिजनक ट्वीट को लाइक करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कड़ी निंदा की है। हालांकि, मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका खंडन करते हुए जांच करने की बात कही गयी है। 

दरअसल, सोशल मीडिया में मुंबई की कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में हॉलीवुड के 'वॉक ऑफ़ फेम' की तर्ज़ पर सड़क पर 'वॉक ऑफ़ शेम' के प्रतीक बनाये गये हैं, जिन पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, कंगना रनोट, अमीष देवगन, अर्नब गोस्वामी और सुधीर चौधरी के नाम लिखे हैं। इन्हें टायलर स्ट्रीट आर्ट नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके बाद ट्विटर पर भी यह तस्वीरें सर्कुलेट हो रही हैं।

कंगना ने ट्विटर नोटिफिकेशन का स्क्रीन शॉट शेयर करके आरोप लगाया है कि इन्हें मुंबई के पुलिस कमिश्नर के ट्विटर एकाउंट से शेयर करने वाले ट्वीट को लाइक किया गया है। कंगना ने इसे सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ते हुए लिखा- ''सुशांत के क़ातिलों के ख़िलाफ़ लड़ रहे लोगों के ख़िलाफ़ अपमानजनक ट्वीट्स की निंदा करने के बजाए लाइक करके मुंबई पुलिस कमिश्नर छेड़खानी और दादागीरी को बढ़ावा दे रहे हैं। मुंबई पुलिस इतना कभी नहीं गिरी। शर्म आनी चाहिए।''

कंगना ने आगे लिखा कि जब मुंबई पुलिस कमिश्नर खुलेआम मुझे इस तरह धमका सकते हैं और मेरे ख़िलाफ़ अपराध को प्रेरित कर सकते हैं, तो क्या मैं मुंबई में सुरक्षित रहूंगी। मेरी सुरक्षा के लिए कौन ज़िम्मेदार है? कंगना ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है।

Liking derogatory tweets about people who are fighting against the murderers of Sushant, instead of condemning public teasing and bullying like this @CPMumbaiPolice is encouraging it, @MumbaiPolice has hit all time low ... SHAME !! pic.twitter.com/9H4mhC9Nsk— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 1, 2020

When @CPMumbaiPolice is openly intimidating me like this, encouraging bullying and crime against me, will I be safe in Mumbai ? Who is responsible for my safety? @PMOIndia

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 1, 2020

कंगना के इन ट्वीट्स के जवाब में मुंबई पुलिस ने ट्विट किया, जिसमें कहा गया- मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस ट्वीट को कभी लाइक नहीं किया है। स्क्रीनशॉट की जांच के लिए साइबर पुलिस स्टेशन को निर्देश दिये गये हैं।

बहरहाल, इस मामले को लेकर कंगना के फैंस भी भड़के हुए हैं और मुंबई पुलिस की खिंचाई कर रहे हैं। कंगना सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर काफ़ी मुखर रही हैं और उन्होंने शुरू से ही सुशांत की डेथ के लिए बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, पक्षपात और कुछ लोगों की दादागीरी को ज़िम्मेदार माना है।

chat bot
आपका साथी