कबीर खान की अगली फिल्म में रितिक रोशन आएंगे नजर!

डायरेक्टर कबीर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्टिंग में व्यस्त हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिनेता रितिक रोशन।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 04 Apr 2016 12:14 PM (IST) Updated:Mon, 04 Apr 2016 01:10 PM (IST)
कबीर खान की अगली फिल्म में रितिक रोशन आएंगे नजर!

नई दिल्ली। डायरेक्टर कबीर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्टिंग में व्यस्त हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिनेता रितिक रोशन। फिल्म 'फैंटम' के बाद ये कबीर का अगला प्रोजेक्ट है, जिसे काफी दमदार माना जा रहा है।

मौत के बाद प्रत्यूषा के दोस्तों ने किए कई अहम खुलासे

कबीर ने कहा, 'रितिक से अगले प्रोजेक्ट के लिए बातचीत चल रही है। जल्द ही मैं स्क्रिप्ट को खत्म करूंगा उसके बाद हम उस पर काम करेंगे।' कबीर की फिल्म 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। सलमान खान के साथ काम करने पर कबीर ने कहा, 'सलमान के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा। दो हिट फिल्मों के बाद मैं उनके साथ एक और फिल्म जरूर बनाऊंगा। अभी मैं इस पर नहीं बता पाऊंगा की वो अगली फिल्म होगी या नहीं।

भंसाली की अगली फिल्म में शाहरुख संग नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह

खैर, फिलहाल तो सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जोकि ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। वहीं रितिक रोशन भी फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' और 'काबिल' में दमदार किरदार में नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी