हॉलीवुड स्‍टार जॉनी डेप को हो सकती है 10 साल की जेल

हॉलीवुड सुपर स्टार जॉनी डेप को दस साल की जेल हो सकती है। चौंकिए मत, उन्होंने किसी को हानि नहीं पहुंचाई है। मगर हां! वो गैरकानूनी तरीके से अपने दो पालतू कुत्तों को ऑस्ट्रेलिया लेकर जरूर गए थे। एक ऑस्ट्रेलियन सेनेट कमेटी ने कहा है कि यदि यह मामला कोर्ट

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 26 May 2015 06:21 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2015 06:28 PM (IST)
हॉलीवुड स्‍टार जॉनी डेप को हो सकती है 10 साल की जेल

मुंबई। हॉलीवुड सुपर स्टार जॉनी डेप को दस साल की जेल हो सकती है। चौंकिए मत, उन्होंने किसी को हानि नहीं पहुंचाई है। मगर हां! वो गैरकानूनी तरीके से अपने दो पालतू कुत्तों को ऑस्ट्रेलिया लेकर जरूर गए थे।

शाहरुख के बाद आमिर ने भी ट्वीट किया 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट लुक

एक ऑस्ट्रेलियन सेनेट कमेटी ने कहा है कि यदि यह मामला कोर्ट के सामने जाता है और 'पायरेट्स ऑफ कैरेबियन' स्टार को दोषी पाया जाता है तो उन्हें दस साल की जेल हो सकती है या फिर उन पर 265,000 डॉलर का फाइन भी किया जा सकता है।

'पीपल' मैगजीन में प्रकाशित खबर के अनुसार, 51 वर्षीय एक्टर एक महीने पहले ही अपने प्राइवेट जेट से ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ उनके दो पालतू डॉग पिस्टल और बू भी शामिल थे। उनका यह काम देश के कानून को तोड़ने के समान माना गया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया दैनिक जागरण का इंटरव्यू

रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की जांच करने पर पाया गया कि डेप ने अपने सहयात्रियों और क्रू को अपने कुत्तों के बारे में नहीं बताया था। यह बात तो तब सामने आई, जब दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई।

chat bot
आपका साथी