Jiah Khan Death: जिया खान मामले की डॉक्यूमेंट्री देख भड़के लोग, फिर उठी सूरज पंचोली को गिरफ्तार करने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका शव 3 जून साल 2013 को उनके घर में मिला था। जिया खान की मौत को उनकी मां ने हत्या बताया था और बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 09:33 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 09:33 AM (IST)
Jiah Khan Death: जिया खान मामले की डॉक्यूमेंट्री देख भड़के लोग, फिर उठी सूरज पंचोली को गिरफ्तार करने की मांग
जिया खान और सूरज पंचोली, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका शव 3 जून साल 2013 को उनके घर में मिला था। जिया खान की मौत को उनकी मां ने हत्या बताया था और बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब एक बार फिर से जिया खान की मौत का मामला चर्चा में है। जिसकी वजह से सूरज पंचोली को फिर से लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।

दरअसल जिया खान की मौत के मामले पर बीबीसी ने 'डेथ इन बॉलीवुड' नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है। इस डॉक्यूमेंट्री में दिवगंत अभिनेत्री की मां राबिया खान के साथ मामले के आरोपी रहे सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का भी पक्ष दिखाया गया है। डॉक्यूमेंट्री के दूसरे एपिसोड में सूरज पंचोली भी नजर आ रहे हैं, जिसमें वह बार-बार खुद को निर्दोष बता रहे हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों का उनपर गुस्सा फूट गया है।

जिया खान के मामले में खुद को निर्दोष बताने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स सूरज पंचोली की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो #ArrestSurajPancholiNow के साथ उनकी गिरफ्तारी तक की मांग कर दी है। Bina007 नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं पूरी तरह से हैरान हूं कि सूरज पंचोली और आदित्य पंचोली डेथ इन बॉलीवुड के लिए इंटरव्यू देने के लिए राजी हो गए क्योंकि वह इससे अच्छी तरह से बाहर नहीं आते हैं।'

I am truly shocked that #SoorajPancholi and #adityapancholi agreed to be interviewed for #DeathInBollywood because they do NOT come out of it well.

— Bina007 (@BinaDouble07) January 12, 2021

Fight 4 Jiah नाम के यूजर ने लिखा, 'सूरज पंचोली ने जिया पर थोड़ी भी दया नहीं की'। Reena नाम की यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'शायद जिया को अपने गर्भपात होने का खुलासा करना था। सूरज की फिल्म आने वाली थी। वह बुरे दिखते। जिया चुप रहीं।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने डॉक्यूमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है और सूरज पंचोली की आलोचना की है।

Sooraj Pancholi’s had no mercy on Jiah #DeathInBollywood #JusticeForJiahKhan pic.twitter.com/rDSAIVDdxP

— Fight 4 Jiah (@JiahKhanJustice) January 12, 2021

Justice is on the way...#ArrestSurajPancholiNow #PrioritizeSSRJustice

— Alpesh Solanki OFFICIAL (@Ap_8055) January 12, 2021

Maybe Jiah was to expose her having an abortion..Soorjas film was about to come out...he would look bad...Jiah is silenced? #DeathInBollywood— Reena 💙 (@LadyReenz) January 12, 2021

हाल ही में रिलीज की गयी इस डॉक्यूमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' में घटना से संबंधित कई पहलुओं को शामिल किया है। 'डेथ इन बॉलीवुड' के पहले एपिसोड में जिया खान द्वारा 6 पेज का हाथ से लिखा सुसाइड नोट के साथ सूरज पंजोली की गिरफ्तारी को भी दिखाया गया है। इस केस में जिया की मां राबिया खान ने एक प्राइनवेट फोरेंसिक विशेषज्ञ की सेवाएं ली थीं। उसकी जांच रिपोर्ट को भी डॉक्यूमेंट्री में शामिल किया गया है। इस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे किये गये थे।  

chat bot
आपका साथी