जैकलिन फर्नांडिस को मिल गई इस एक्‍ट्रेस की इंटरनेशनल फिल्‍म!

जैकलिन फर्नांडिस की फिल्‍में भले ही चले या ना चलें, मगर उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। अब उन्‍हें एक इंटरनेशनल फिल्‍म में लेने की चर्चा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 17 May 2016 11:19 AM (IST) Updated:Tue, 17 May 2016 11:53 AM (IST)
जैकलिन फर्नांडिस को मिल गई इस एक्‍ट्रेस की इंटरनेशनल फिल्‍म!

मुंबई, मिड-डे। हॉलीवुड एक्टर मार्टिन शीन जैसे एक्टर्स के साथ 2013 में आई फिल्म 'भाेपाल : ए प्रेयर ऑफ रेन' की एक्ट्रेस फागुन ठकरार भी कान फिल्म फेस्टिवल में जलवे बिखेरती दिखीं। फागुन भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी और एक विधवा के किरदार में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रही थीं। अब चर्चा है कि फागुन जल्द अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म डायरेक्ट करती नजर आएंगी, जिसमें लीड रोल में जैकलिन फर्नांडिस होंगी।

नरगिस फाखरी के ब्वॉयफ्रेंड ने शादी से कर दिया मना, सदमे में चली गईं अमेरिका!

फागुन को 2011 में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर डांस करने के लिए खास तौर से याद किया जाता है। उन्होंने शेखर गुप्ता की डॉक्युमेंट्री 'बॉलीवुड, द ग्रेटेस्ट लव स्टोरी एवर टोल्ड' के लिए यह किया था। जैकलिन वक्त के साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी अपनी पुख्ता पहचान बनाने में जुटी हुई हैंं। ऐसे में इस फिल्म का हाथ आना भी बड़ी बात होगी।

हैंडसम दिखने वाले फरदीन खान का छह सालों में हुआ ये हाल, पहचानना मुश्किल

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में शेयर किया ये सीक्रेट

फिलहाल जैकलिन बहुत जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें 'हाउसफुल 3', 'ढिसुम' जैसी फिल्में शामिल हैं। वैसे जैकलिन के हाथ में पहले से ही एक हॉलीवुड फिल्म है 'डेफिनेशन ऑफ फीयर', जिसे डॉक्युमेंट्री फिल्मकार जेम्स सिंपसन डायरेक्ट कर रहे हैं।

क्या बॉलीवुड की ये बोल्ड एक्ट्रेस भी है प्रेग्नेंट? पूछने पर दिया दो टूक जवाब

chat bot
आपका साथी