एयरपोर्ट पर भिड़ गईं जैकलीन और लीजा हेडन, खूब चले लात-घूंसे

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो एक्‍ट्रेस के बीच हुई हाथापाई की वीडियो। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस और लीजा हेडन एयरपोर्ट पर भिड़ गईं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 28 May 2016 02:23 PM (IST) Updated:Sat, 28 May 2016 03:01 PM (IST)
एयरपोर्ट पर भिड़ गईं जैकलीन और लीजा हेडन, खूब चले लात-घूंसे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच अनबन और कोल्डवार की खबरें तो आपने काफी सुनी और पढ़ी होंगी। लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं दो एक्ट्रेस के बीच हुई हाथापाई की वीडियो। इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस और लीजा हेडन एयरपोर्ट पर भिड़ गईं। इस दौरान कभी जैकलीन हावी नजर आईं, तो कभी लीजा।

अमिताभ बच्चन पर पूछे गए सवाल पर ऐश्वर्या से ये उम्मीद ना थी!

अक्षय कुमार ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें जैकलीन और लीजा एयरपोर्ट पर झगड़ती हुई नजर आ रही हैं। दोनों में हवाई जहाज में चढ़ने को लेकर झगड़ा हो रहा है। कभी जैकलीन, लीजा को कमर से पकड़कर धकेल रही रही हैं। तो कभी लीजा जैकलीन को लात मार रही है। हालांकि इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के बीच मजाक चल रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इनके बीच कोई पुरानी दुश्मनी है, जिसकी भड़ास इस माजक में निकाली जा रही है। इस वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन लिखा- ऐसा लगता है कि जैकलीन और लीजा के बीच सलमान खान की 'किक 2' के लिए कॉम्पिटिशन चल रहा है।

Think @Asli_Jacqueline has some competition for #Kick2 @HaydonLisa just won't quit 👊🏽 pic.twitter.com/TGd01eQLH8

— Akshay Kumar (@akshaykumar) May 27, 2016

बता दें कि इससे पहले भी अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो अहमदाबाद की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का था, जहां 'हाउसफुल 3' की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। यहां जैकलीन और लीजा के बीच स्टेज पर माइक के लिए झगड़ा हो गया था।

सलमान, ऐश्वर्या, अभिषेक का ये वीडियो खूब हुआ वायरल, आपने देखा

Witnessed women power in full glory in Ahmedabad today 😜 HOUSEFULL3 Next Friday! Watch out the claws are out 😂😂 pic.twitter.com/PmuknCEN3W

— Akshay Kumar (@akshaykumar) May 27, 2016

अक्षय, जैकलीन, लीजा हेडन, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 3' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। एक्शन से भरपूर साजिद, फरहाद के निर्देशन में बनी 'हाउसफुल 3' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

chat bot
आपका साथी