'कुंग फू योगा' के लिए भारत आने वाले हैं हॉलीवुड स्टार जैकी चैन

हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन सोमवार को भारत आने वाले हैं। यहां वो फिल्म 'कुंग फू योगा' की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सोनू सुद भी नजर आएंगे।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 20 Mar 2016 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 20 Mar 2016 05:15 PM (IST)
'कुंग फू योगा' के लिए भारत आने वाले हैं हॉलीवुड स्टार जैकी चैन

नई दिल्ली। हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन सोमवार को भारत आने वाले हैं। यहां वो फिल्म 'कुंग फू योगा' की शूटिंग करेंगे। 15 दिनों तक चलने वाली इस शूटिंग के लिए जैकी जयपुर में ठहरेंगे। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड शो के दौरान इस बात की जानकारी दी है।

'कैबरे' की रिलीज डेट आई सामने, हॉट लुक में नजर आएंगी रिचा चड्ढा

आपको बता दें कि फिल्म 'कुंग फू योगा' में जैकी चैन के साथ सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी। शूटिंग को लेकर सोनू ने बताया, 'फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली गई है। कुछ भाग की शूटिंग इंडिया में करने के बाद हम लोग बीजिंग में शूटिंग करेंगे।'

शाहरुख-सलमान ने दुबई में दी परफॉर्मेंस, रिहर्सल की ये तस्वीरें हुईं वायरल

जैकी चैन की तारीफ करते हुए सोनू ने कहा, 'हर एक्टर का सपना होता है कि वह जैकी चैन के साथ काम करे। मैंने अब तक जितने एक्टर्स के साथ काम किया है, उनमें वह सबसे विनम्र और बहुत मेहनती हैं। उनके साथ काम करना किसी भी एक्टर के लिए किसी सपने के सच होने के जैसा है।' आपको बता दें कि 'कुंग फू योगा' एक एक्शन बेस्ड फिल्म है, जो इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

chat bot
आपका साथी