Exclusive: इशिता दत्ता को टीवी पर शुरुआत करने से मिला ये फायदा

इशिता दत्ता और कपिल शर्मा स्टारर फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 18 Nov 2017 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 18 Nov 2017 06:47 PM (IST)
Exclusive: इशिता दत्ता को टीवी पर शुरुआत करने से मिला ये फायदा
Exclusive: इशिता दत्ता को टीवी पर शुरुआत करने से मिला ये फायदा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इशिता दत्ता तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। इशिता ने अपनी जर्नी के बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि जब आप छोटे शहर से आते हैं तो इतनी बड़ी इंडस्ट्री को लेकर दिमाग में कई बातें होती हैं।लेकिन इशिता को अपनी बहन तनुश्री दत्ता से हमेशा मार्गदर्शन मिलता रहा।

इशिता कहती हैं कि जब मैं आयी थी, शुरुआत में तो मुझे लगा था कि फिल्में ही करूं। लेकिन शुरू में अच्छे आॅफर नहीं मिल रहे थे। फिर तनश्री ने ही राय दी कि टीवी से भी शुरुआत का मौका मिले तो करो। इशिता कहती हैं कि मुझे लगता है कि टीवी से काम की शुरुआत करने का सबसे बड़ा फायदा यह हुआ कि आपको इमोशन पकड़ने में तकलीफ नहीं होती है। चूंकि आप हर दिन काम कर रहे होते हैं तो आपको आदत हो जाती है कि आप जल्द से जल्द हर तरह के इमोशन पर काम करें। टीवी से ही मैंने हार्ड वर्क करना भी सीखा है। इसलिए मुझे इसका बहुत बड़ा फायदा मिला। इशिता बताती हैं कि तनुश्री ने कहा कि टीवी से आपको काम को लेकर कमिटमेंट कैसे रखा जाता है, सीखने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive: टीवी से बहुत दिनों तक दूरी नहीं बना कर रखेंगे कपिल, जाने कब होगी वापसी

इशिता कहती हैं कि लोग मुझे कहते हैं कि मैंने कम उम्र में ही काफी अच्छे डिसिजन लिये हैं तो इसका श्रेय बहुत हद तक बहन तनुश्री को भी जाता है। उसका बहुत प्रभाव रहा है मुझ पर। कहीं न कहीं उन्होंने मुझे हमेशा सही वक्त पर सही राय दी है। इशिता कहती हैं कि अब भी वह इंडिया में नहीं हैं। लेकिन अमेरिका में होते हुए भी वह अपडेट्स लेती रहती हैं। इशिता की फिल्म फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज़ होगी। 

chat bot
आपका साथी