सलमान खान की किक 2 से क्या ये हीरोइन किक-आउट

पनी पिछली फिल्मों के इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि उनकी किक 2 को लेकर बातचीत हो रही है और मुमकिन है कि वह फिल्म का हिस्सा हों।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 09 Feb 2018 03:56 PM (IST) Updated:Fri, 09 Feb 2018 03:56 PM (IST)
सलमान खान की किक 2 से क्या ये हीरोइन किक-आउट
सलमान खान की किक 2 से क्या ये हीरोइन किक-आउट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। साजिद नाडियाडवाला ने घोषणा कर दी है कि वह 2019 में क्रिसमस में सलमान खान की फिल्म किक का दूसरा भाग ले कर आ रहे हैं। इस घोषणा के बाद से ही कयास लगाने जाने लगे थे कि इस फिल्म में क्या जैकलिन के साथ ही सलमान खान की जोड़ी बनती हैं या नहीं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबरें हैं कि इस बार किक 2 में जैकलीन फर्नांडीस नहीं होंगी। इसकी वजह यह बिल्कुल नहीं है कि साजिद और जैक के बीच कुछ ठीक ठाक नहीं हैं बल्कि इसकी बड़ी वजह यह है कि किक 2की कहानी पहली किक से बिल्कुल अलग होने वाली है और इसका पहली किक से कोई भी लेना देना नहीं होगा। किक में जैकलिन के किरदार का अंत भी हो चुका था, इसलिए अब बिल्कुल फ्रेश कहानी के साथ साजिद नाडियाडवाला आगे बढ़ना चाहते हैं। ख़बर है कि टीम ने कुछ नामों को लेकर विचार भी किया है और जल्द ही इसकी घोषणा भी हो जायेगी। ऐसे में जाहिर है कि जैकलिन का दिल टूट सकता है। उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों के इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि उनकी किक 2 को लेकर बातचीत हो रही है और मुमकिन है कि वह फिल्म का हिस्सा हों।

 

वैसे उन्हें खुद को तसल्ली देने के लिए इस बात की खुशी जरूर होनी चाहिए कि इस साल की ईद पर आने वाली रेस 3 में वह सलमान खान के साथ रोमांस करतीं नज़र आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी