आमिर खान आज देने वाले हैं बड़ा सरप्राइज़, कुछ घंटे और इंतजार

फिलहाल आमिर जोधपुर में अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का जोधपुर शेडयूल पूरा होने के बाद मुंबई शेडयूल शुरू होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 26 Mar 2018 03:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Mar 2018 11:59 AM (IST)
आमिर खान आज देने वाले हैं बड़ा सरप्राइज़, कुछ घंटे और इंतजार
आमिर खान आज देने वाले हैं बड़ा सरप्राइज़, कुछ घंटे और इंतजार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की फिल्म महाभारत को लेकर पिछले दिनों खूब चर्चा हुई है। खबर है कि फिल्म 1000 करोड़ की लागत में बनने वाली है और मुकेश अंबानी इसमें पैसा लगायेंगे। खबर थी कि आमिर खान ने इसी फिल्म की वजह से राकेश शर्मा की बायोपिक को करने से इनकार कर दिया था क्योंकि ठग्स आॅफ हिंदोस्तान के बाद वह पूरा ध्यान अपनी इसी फिल्म पर लगाने जा रहे हैं।

यह फिल्म कई किस्तों में बनने की भी बात है। ऐसे में आमिर ने अचानक सोशल मीडिया पर लाइव होकर एक और घोषणा कर दी है। आमिर खान ने खुद एक वीडियो के माध्यम से जानकारी दी है कि 27 मार्च को शाम के साढ़े चार बजे लाइव रहेंगे और उन्होंने खुद कहा है कि वह फेसबुक पर कोई बेहद खास चीज है, जिससे वह सबको रूबरू कराना चाहते हैं और सबसे बांटना चाहते हैं। उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि वह उस वक्त लाइव रहें। अब आमिर का इतना कहना ही बी टाउन में चर्चा का विषय बन गया है कि कहीं आमिर खान अपने इसी प्रोजेक्ट की घोषणा तो नहीं करने जा रहे। कहीं वह ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं करेंगे महाभारत की। वैसे आमिर के मामले में कुछ भी कयास लगा पाना कठिन इसलिए हो जाता है, क्योंकि वह अचानक ही कुछ अलग सरप्राइज लेकर लोगों के सामने आ जाते हैं। अब ऐसे में इस बार वह वाकई महाभारत प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे या फिर वह अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान से जुड़ी कुछ बात दर्शकों से साझा करने वाले हैं।

इस सरप्राइज के बारे में जानने के लिए दर्शकों को तब तक का इंतजार तो करना ही होगा। फिलहाल आमिर जोधपुर में अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का जोधपुर शेडयूल पूरा होने के बाद मुंबई शेडयूल शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Box Office: रानी मुखर्जी को पहले वीकेंड में नहीं लगी कमाई की ‘हिचकी’

chat bot
आपका साथी