Exclusive: भंसाली की फिल्मों में क्यों हो जाती है दीपिका के किरदार की मौत, उन्हीं से जानिये

दीपिका ने यह तो स्पष्ट नहीं कहा है लेकिन उन्होंने संकेत जरूर दिए हैं कि विशाल भारद्वाज निर्देशित की फिल्म के एंड में दीपिका के किरदार की मौत हो जाएगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 02 Feb 2018 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 04 Feb 2018 11:27 AM (IST)
Exclusive: भंसाली की फिल्मों में क्यों हो जाती है दीपिका के किरदार की मौत, उन्हीं से जानिये
Exclusive: भंसाली की फिल्मों में क्यों हो जाती है दीपिका के किरदार की मौत, उन्हीं से जानिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का तीन फिल्मों का सफर पूरा हो चुका है। राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत। एक खास बात यह है कि आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि दीपिका के किरदार की इन तीनों ही फिल्मों में मौत हो जाती है।

दीपिका अपने इस संयोग के बारे में भी बात करते हुए कहती हैं कि वह खुद इस बात से हैरान रहती हैं कि यह संयोग बन गया है। लेकिन उन्हें लगता है कि यह किरदार की डिमांड होती है। फिर चाहे गोलियों की रासलीला राम लीला हो, उसमें उनके मरने से ही उनका प्यार युनाईट हुआ था। वहीँ दूसरी तरफ बाजीराव... में भी मस्तानी की मौत होनी ही थी। पद्मावती में भी किरदार की वह डिमांड थी। दीपिका कहती हैं कि उनके परिवार वाले काफी परेशान हो जाते हैं यह सीन देख कर। खासतौर से उनकी बहन अनीशा हमेशा कहती हैं कि तुम्हारी फिल्म में टिशु पेपर लेकर जाना जरूरी है क्योंकि हमेशा ये सीन होता ही है। दीपिका कहती हैं कि उनकी बहन ने फिल्म अपनी दोस्तों के साथ देखा तो पहले ही प्रकाश पादुकोण ने उन्हें कह दिया कि टिश्यु लेकर जाना। दीपिका कहती हैं कि एक निर्देशक के लिए यह सीन फिल्माना आसान नहीं होता है और न ही इस निष्कर्ष पर पहुंच पाना आसान होता है। हमलोग आपस में इस बात को लेकर काफी चर्चा करते हैं। फिर डिस्कस के बाद यह तय होता है।

दीपिका ने कहा “मैं कभी अपने निर्देशक को नहीं कहती कि वह ऐसा सीन क्यों दे रहे हैं”। हालांकि दीपिका ने यह तो स्पष्ट नहीं कहा है लेकिन उन्होंने संकेत जरूर दिए हैं कि उनकी अगली फिल्म जो कि विशाल भारद्वाज निर्देशित कर रहे हैं, वह भी सच्ची घटनाओं पर ही हैं तो पूरी तरह मुमकिन है कि इस फिल्म के एंड में दीपिका के किरदार की मौत हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी