क्रिकेटर Shubman Gill वर्ल्ड कप फाइनल में क्यों चाहते हैं स्पाइडर-मैन की ताकत? पढ़कर रह जाएंगे दंग

Shubman Gill As Spider Man शुभमन गिल भारतीय क्रिकेटर है। उन्होंने अब एक हॉलीवुड की फिल्म के लिए डब किया है। उनकी फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। यह पहली बार है जब शुभमन गिल ने किसी फिल्म के लिए अपनी आवाज दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Jun 2023 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jun 2023 07:01 PM (IST)
क्रिकेटर Shubman Gill वर्ल्ड कप फाइनल में क्यों चाहते हैं स्पाइडर-मैन की ताकत? पढ़कर रह जाएंगे दंग
Shubman Gill As Spider Man, Shubman Gill

नई दिल्ली, जेएनएन। Shubman Gill As Spider Man: क्रिकेटर शुभमन गिल ने स्पाइडर मैन के हिंदी और पंजाबी वर्जन के लिए अपनी आवाज में डब किया है। स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स 1 जून को रिलीज हुई है। शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए खिलाड़ी है। उन्होंने अपनी शानदार क्रिकेट से कई लोगों का मनोरंजन किया है। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

शुभमन गिल ने फिल्म के लिए है डब?

अब सोनी पिक्चर इंडिया ने शुभमन गिल को भारतीय स्पाइडर मैन पवित्र प्रभाकर के लिए डब करने के लिए चुना है। उन्होंने हिंदी और पंजाबी में डब किया है। स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स एनिमेटेड फिल्म है। हाल ही में, शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने स्पाइडर मैन पर बात की है। उन्होंने पिंकविला से बातचीत की है। इसमें जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें 1 दिन के लिए स्पाइडर मैन बनने का मौका मिला, तो वह क्या करेंगे। इसपर शुभमन गिल ने कहा है,

"मैं वर्ल्ड कप के फाइनल में 1 दिन के लिए स्पाइडर मैन बनना जरूर पसंद करूंगा ताकि मैं स्पाइडर की तरह उड़कर बॉल को पकड़ सकूं।"

शुभमन गिल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए कब जा रहे है?

इसके पहले शुभमन गिल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुके हैं जो कि अगले सप्ताह से शुरू होने वाली है। इसके पहले उन्होंने आईपीएल 2023 में काफी धमाकेदार परफॉरमेंस दिया था। उन्होंने काफी शानदार बल्लेबाजी की है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स कितनी भाषाओं में बनी है?

इस बीच स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह 10 भाषाओं में रिलीज हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी रही है। यह फिल्म अट्ठारह सौ स्क्रीन में रिलीज की गई है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जरा हटके जरा बचके से स्पर्धा है। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल की अहम भूमिका है। इस फिल्म का दोनों भी जमकर प्रमोशन कर रहे है। इस फिल्म के गाने काफी पसंद किए गए है। सारा अली खान फिल्म एक्ट्रेस है।

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

chat bot
आपका साथी