Nusrat Jahan PHOTOS: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां, देखिए ये तस्वीरें

Nusrat Jahan PHOTOS नुसरत 2019 में हुए लोक सभा चुनाव में संसद पहुंचीं। उन्होंने टीएमसी के टिकट पर बसीरहाट लोक सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। (Photo- Instagram)

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 04:43 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 11:05 AM (IST)
Nusrat Jahan PHOTOS: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां, देखिए ये तस्वीरें
Nusrat Jahan PHOTOS: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां, देखिए ये तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में काफ़ी चर्चित रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सुपरएक्टिव नुसरत अपने फैंस के साथ तस्वीरों के ज़रिए अपनी ज़िंदगी के अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। कोई त्योहार हो, कोई इवेंट हो या फिर शूटिंग, नुसरत की तस्वीरों का उनके फैंस को भी इंतज़ार रहता है। 

इन तस्वीरों में नुसरत बेहद ख़ूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आती हैं। मगर, उनकी ताज़ा तस्वीरें कुछ अलग हैं। दरअसल, नुसरत ने अपनी कुछ मॉर्निंग पिक्स शेयर की हैं, जिनमें वो मेकअप के बिना हैं। नुसरत का यह अंदाज़ फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है। ये तस्वीरें किसी शूटिंग लोकेशन की हैं। नुसरत के इंस्टा एकाउंट के अनुसार लोकेशन विश्व भारती विश्वविद्यालय, शांतिनिकेतन की हैं। इन तस्वीरों के साथ नुसरत ने लिखा- Blissful Mornings.

 

View this post on Instagram

Blissful mornings... #shootmode #bouganvillea #shantiniketan #dictionary pic courtesy @sandip3432

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Feb 25, 2020 at 6:38pm PST

नुसरत बंगाली सिनेमा के मशहूर एक्ट्रेस हैं। 30 साल की नुसरत ने बंगाली सिनेमा में अपना करियर राज चक्रवर्ती की फ़िल्म शत्रु से 2011 में किया था। खिलाड़ी टाइटल की एक फ़िल्म में भी नुसरत काम कर चुकी हैं। नुसरत की आने वाली फ़िल्म असुर और सेवन हैं।

 

View this post on Instagram

Let no one dull your sparkle 💫 Styled, Hair & Make-up by "Yours truly" ❤️ 📸: @sandipg383

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Nov 29, 2019 at 12:59am PST

नुसरत 2019 में हुए लोक सभा चुनाव में संसद पहुंचीं। उन्होंने टीएमसी के टिकट पर बसीरहाट लोक सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख वोटों से हराया था। 

 

View this post on Instagram

Part of the “ knotty “ affair... #AgramainGhagra #shaadiseason #funtimes❤️ with @nikhiljainoffcl @poojaprassad #SaurabhdiRicha

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Feb 5, 2020 at 12:43am PST

पिछले साल जून में उन्होंने बिज़नेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। निखिल और नुसरत 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। नुसरत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती हैं। सांसद बनने के बाद जब वो पहली बार संसद गयी थीं तो उनकी ड्रेस और सेल्फी लेने को लेकर ट्रोलिंग की गयी थी। नुसरत अपनी धार्मिक आस्थाओं की वजह से भी निशाने पर रहती हैं। नुसरत हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। चाहे ईद हो या दिवाली। इसको लेकर भी कुछ लोगों को दिक्कत हो जाती है।

chat bot
आपका साथी