India की जीत के बाद Ranveer Singh ने स्टेडियम में Virat Kohli को लगाया गले, VIDEO VIRAL

Ranveer singh Hugs virat kohli रविवार को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 10:24 AM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 04:52 PM (IST)
India की जीत के बाद Ranveer Singh ने स्टेडियम में Virat Kohli को लगाया गले, VIDEO VIRAL
India की जीत के बाद Ranveer Singh ने स्टेडियम में Virat Kohli को लगाया गले, VIDEO VIRAL

नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की। भारत ने डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर पाकिस्ताबन को 89 रन से करारी मात दी। इस मैच को लेकर पूरे देश में जबरदस्त उत्साह था। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इंडिया को सपोर्ट करने मैनचेस्टर पहुंचे थे। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो इस वक्त अपनी फिल्म ‘83’ की शूटिंग कर रहे हैं, भी भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे थे।

मैच के दौरान रणवीर थोड़ी देर कॉमेंट्री भी करते नजर आए थे। लेकिन अब मैनचेस्टर से रणवीर सिंह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो विराट कोहली को गले लगाते दिख रहे हैं वो भी स्टेडियम में सबके सामने।

रणवीर सिंह के बारे में एक बात तो सभी जानते हैं कि वो जहां जाते हैं वहां महौल बना देते हैं। रविवार को हुए मैच में भी रणवीर का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला। मैच के दौरान और मैच खत्म होने के बाद तक रणवीर पूरे जोश में नजर आए। रणवीर को जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो विराट को गले लगाकर बधाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो एक फैन पेज पर शेयर किया गया है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है सूट-बूट पहने रणवीर मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में आते हैं और सबके सामने विराट कोहली को गले लगाकर जीत की बधाई देते हैं। इसके बाद दोनों कुछ बात करते हैं। देखें वीडियो।

📷| Ranveer Singh Met and Hugged @imVkohli After #INDvPAK Match at old Trafford , today ♥️ #CWC2019

_
Awww♥️♥️♥️♥️♥️♥️ pic.twitter.com/BcFqWmve1D — Ranveer Singh TB (@Ranveertbt) June 16, 2019

इस वीडियो के अलावा भी रणवीर सिंह के कई फोटोज सामने आए हैं। जिसमें उनका जोश काफी दिख रहा है। रणवीर कभी प्लेयर्स के साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं तो कभी कॉमेट्री करते नजर आ रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द की वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इसमें फिल्म दीपिका पादुकोण भी उनके साथ नजर आएंगी।

📷| Ranveer Singh asking the fans to cheer with him for @hardikpandya7 #INDvPAK Match at old Trafford , ♥️ #CWC2019 pic.twitter.com/BGuxNATpFm

— Ranveer Singh TB (@Ranveertbt) June 17, 2019

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी