ऐसा क्या हुआ जो पूनम लड़कों से रहने लगी सजग..

कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पर इस बार अपनी आने वाली फिल्म 'नशा' के लिए वह खबरों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया है जबकि यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। फिल्म 'नशा' से जुड़ी बातचीत में पूनम ने बताया मेरी मां यह जानकार बेहद खुश हैं कि मैं

By Edited By: Publish:Fri, 07 Jun 2013 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2013 02:15 PM (IST)
ऐसा क्या हुआ जो पूनम लड़कों से रहने लगी सजग..

मुंबई। कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। पर इस बार अपनी आने वाली फिल्म 'नशा' के लिए वह खबरों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया है जबकि यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

फिल्म 'नशा' से जुड़ी बातचीत में पूनम ने बताया मेरी मां यह जानकार बेहद खुश हैं कि मैं 'नशा' फिल्म में काम कर रही हूं। इसके अलावा मेरी मां को मेरी ट्विटर अपडेट से भी कोई दिक्कत नहीं है, खासकर जो मैं फोटो अपलोड करती हूं उससे तो उन्हें कतई दिक्कत नहीं है।

'नशा' फिल्म के सीन के बारे में पूनम ने बताया कि इस फिल्म में ऐसा कोई भी सीन नहीं है जिससे सेंसर बोर्ड को एतराज हो। 'नशा' फिल्म कोई पोर्न फिल्म नहीं है, यह बहुत खूबसूरत कहानी है जिसे बहुत अच्छे तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

पूनम ने यह भी बताया कि मैं लड़कों से सावधान रहती हूं, क्योंकि जब मैं स्कूल में थी उस दौरान मैंने एक लड़के को प्रपोज किया था और उसने मेरी शिकायत टीचर से कर दी थी ,तब से मैं लड़कों के मामले में सजग रहती हूं। वैसे मुझे अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़के पसंद हैं, यह जरूरी नहीं कि वह हंक लुक वाला हो।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी