रितिक रोशन ने 'संजू' को लेकर जो भविष्यवाणी की है, वो जानकर चौंक जाएंगे रणबीर कपूर

इसके बाद रितिक ने कुछ और ट्वीट किये हैं, जिनके ज़रिए उन्होंने यह साफ़ करने की कोशिश की है कि रचनात्मक क्षेत्रों में किसी एक को क्रेडिट दिया जाना सही नहीं है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sun, 01 Jul 2018 04:24 PM (IST) Updated:Tue, 03 Jul 2018 07:28 PM (IST)
रितिक रोशन ने 'संजू' को लेकर जो भविष्यवाणी की है, वो जानकर चौंक जाएंगे रणबीर कपूर
रितिक रोशन ने 'संजू' को लेकर जो भविष्यवाणी की है, वो जानकर चौंक जाएंगे रणबीर कपूर

मुंबई। संजू देशभर में छाई हुई है। बॉक्स ऑफ़िस के साथ फ़िल्म दिलों पर भी राज कर रही है। दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी संजू से ख़ासे प्रभावित नज़र आ रहे हैं। संजू और रणबीर की फैन लिस्ट में अब रितिक रोशन का नाम जुड़ गया है, जिन्होंने ट्विटर पर संजू की तारीफ़ों के पुल बांधे हैं। रितिक के मुताबिक यह सबसे बड़ी हिट बनेगी।

रितिक ने लिखा है- ''संजू की पूरी टीम के लिए बेहद ख़ुश हूं। जब एक बेहतरीन निर्देशक और कलाकार साथ आते हैं तो यह बेहद शानदार होता है। रणबीर, राजकुमार हिरानी और पूरी टीम ने कमाल किया है। इसे देखने और प्रेरित होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं। विश्वास है कि सबसे बड़ी फ़िल्म बनेगी।'' राजकुमार हिरानी निर्देशित संजू संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म है। फ़िल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, दीया मिर्ज़ा, मनीषा काईराला, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आये। वैसे संजय दत्त और रितिक रोशन ने विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म 'मिशन कश्मीर' में साथ काम किया है। 

इसके बाद रितिक ने कुछ और ट्वीट किये हैं, जिनके ज़रिए उन्होंने यह साफ़ करने की कोशिश की है कि रचनात्मक क्षेत्रों में किसी एक को क्रेडिट दिया जाना सही नहीं है। रितिक ने लिखा है- ''जब किसी रचनात्मक कार्य में लोग क्रेडिट देने के लिए लड़ते हैं तो यह देखकर मुझे हंसी आती है। यह इस तरह है जैसे पेंटर और पेंटिंग में कौन बेहतर है, यह सवाल पूछा जाए। रितिक आगे कहते हैं कि सभी बराबर हैं शायद। एक-दूसरे से जुड़े हुए। बिल्कुल हमारी तरह। ख़ुद के अलग-अलग भागों को निभाना। हम यह कैसे भूल जाते हैं कि हम 'पूरे' का हिस्सा हैं। कभी हम पेंटर होते हैं, कभी रंग तो कभी ख़ुशकिस्मत पेंटिंग होते हैं।''

So incredibly happy for the entire team of #Sanju. It’s so amazing when a great director comes together with a great actor. Well done #Ranbir , @RajkumarHirani n d entire team. Can’t wait to watch n b inspired. Believe it’s the biggest EVER.

— Hrithik Roshan (@iHrithik) July 1, 2018

I find it funny when people fight to attribute credit in any creative work. It’s like questioning who is better - the painters hand or the painting itself.— Hrithik Roshan (@iHrithik) July 1, 2018

All equal perhaps. Inseparable from each other. Just like us. Playing our individual parts. How we keep forgetting that we all are a part of the whole. Sometimes we are the painter, sometimes the color. N sometimes, if we are lucky, the painting:) https://t.co/UvVGXxGvep

— Hrithik Roshan (@iHrithik) July 1, 2018

बताते चलें कि रितिक ख़ुद भी एक बायोपिक कर रहे हैं, जो पटना की सुपर 30 कोचिंग के संचालक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। विकास बहल निर्देशित इस फ़िल्म में रितिक मैथमेटिशियन आनद का रोल निभा रहे हैं। अब तक इस फ़िल्म की शूटिंग की जो तस्वीरें आयी हैं, उनमें रितिक रोशन की तैयारी चौंका रही है। आनंद कुमार बनने के लिए उन्होंने काफ़ी मेहनत की है। ऐसे में रितिक एक बायोपिक के लिए की जाने वाली मेहनत से अच्छी तरह वाकिफ़ होंगे। 

chat bot
आपका साथी