स्वामी ओम की वजह से फिर खाली रहेगी घर वालों की जेब

बिग बॉस ने राहुल और स्वामी जी को कहा था कि उन्हें बंधन टास्क के अनुसार एक साथ रहना है, लेकिन दोनों ने ही सारे नियम तोड़ दिए हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 15 Dec 2016 03:06 PM (IST) Updated:Thu, 15 Dec 2016 03:15 PM (IST)
स्वामी ओम की वजह से फिर खाली रहेगी घर वालों की जेब

मुंबई। बिग बॉस के दसवें सीज़न में कंटेस्टेंट्स की आपसी खींचतान बढ़ती जा रही है। अब राहुल देव और स्वामी ओम की वजह से घर वालों को लग्ज़री बजट से हाथ धोना पड़ेगा।

बिग बॉस के आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि स्वामी ओम और राहुल देव की वजह से आखिरकार घर वाले लग्ज़री बजट हासिल कर पाने में कामयाब नहीं होते। उन सभी को बिग बॉस यह बताते हैं कि सभी ने लग्जरी बजट के लिए काफी मेहनत की थी और उन्हें क़ामयाबी भी मिल गयी थी, लेकिन राहुल और स्वामी की वजह से सभी यह टास्क हार गए, क्योंकि बिग बॉस ने राहुल और स्वामी जी को कहा था कि उन्हें बंधन टास्क के अनुसार एक साथ रहना है, लेकिन दोनों ने ही सारे नियम तोड़ दिए हैं। इसलिये उन्हें कामयाबी हासिल नहीं होती है।

इसे भी पढ़ें- मनु पंजाबी की वापसी से लौटी मोनालिसा की मुस्कान

घर वाले इस बात से बहुत नाराज़ हैं और एक बार फिर से सभी स्वामी जी को इसका दोषी मान रहे हैं, क्योंकि स्वामी ने सोने के लिए ख़ुद को बंधन से अलग कर लिया था। हमेशा की तरह स्वामी जी पर इन बातों का कोई असर नहीं हो रहा। वो किसी की कमेंट्स की फिक्र किये बगैर अपने खेल में मस्त हैं।

chat bot
आपका साथी