रितेश देशमुख के 'झूठा अक्षय कुमार' वाले वीडियो पर खिलाड़ी कुमार का अटैक, कहा- लाइटें उठाओ... काम करो

Housefull 4 फिल्म हाउसफुल-4 के स्टार अक्षय कुमार ने रितेश देशमुख और बॉबी देओल के वीडियो का जवाब देते हुए एक और वीडियो पोस्ट किया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 12:24 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 12:25 PM (IST)
रितेश देशमुख के 'झूठा अक्षय कुमार' वाले वीडियो पर खिलाड़ी कुमार का अटैक, कहा- लाइटें उठाओ... काम करो
रितेश देशमुख के 'झूठा अक्षय कुमार' वाले वीडियो पर खिलाड़ी कुमार का अटैक, कहा- लाइटें उठाओ... काम करो

नई दिल्ली, जेएनएन। मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल-4 के प्रमोशन में सभी एक्टर्स व्यस्त हैं और आपस में मस्ती-मजाक का दौर भी जारी है। हाल ही में फिल्म के स्टार रितेश देशमुख और बॉबी देओल ने अक्षय कुमार के लेट होने पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मजाक में कहा था कि अक्षय कुमार झूठा है और टाइम से नहीं आता है। इस पर अब अक्षय कुमार ने दोनों एक्टर्स को करारा जवाब दिया है।

अब अक्षय कुमार ने भी अपना एक वीडियो बनाकर रितेश देशमुख के पोस्ट पर कमेंट किया है और दोनों एक्टर्स को करारा जवाब दिया है। पहले आपको बता दें कि दरअसल, अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो के सेट पर आने के लिए लेट हो गए थे और उन्होंने पहले शूटिंग का टाइम सुबह 7.30 बजे रखा था, जिसके बाद रितेश और बॉबी ने पहले पहुंचकर वीडियो बनाया था।

अब अक्षय कुमार ने जवाबी वीडियो में कहा है- 'मैंने तुम लोगों का वीडियो देखा... सुंडियो एक बात बताओ... तुम साढ़े 7 बजे क्यों आए हो और शिफ्ट 9 बजे की है। क्या झाड़ू मारने आए हो? और अगर आ ही गए हो तो वहां लाइटें उठाओ, कैमरा सेट कर लो... करो करो काम करो.. मैं 9 बजे की शिफ्ट के हिसाब से आ ही रहा हूं।

Sundiyon, don’t worry yahan hai Akshay Kumar...on time for the shift time 😜 @Riteishd @thedeol #Housefull4 pic.twitter.com/TCG9leGoJI

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 16, 2019

बता दें कि रितेश और बॉबी ने जो वीडियो शेयर किया था, रितेश कुमार कह रहे हैं, 'हम कपिल शर्मा शो के लिए आए हैं और बॉबी और मैं आ चुके हैं। वहीं जिस आदमी ने 7.30 बजे का शूट रखा था...' तभी बॉबी देओल कहते हैं 'जो हमेशा समय का पाबंद है और हमारे इंटरव्यू में जिसके लिए कहा गया कि वो समय के पाबंद हैं।' उसके बाद दोनो एक्टर कहते हैं कि यह अफवाह है और अक्षय कुमार झूठा है। साथ ही दोनों हंसते हुए मजाक के मूड में कहते हैं कि तू कहां है, जल्दी आ जा।

Kahan hai @akshaykumar ... #HouseFull4 pic.twitter.com/bi1Jmem9px

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) October 16, 2019

बता दें कि इन सभी स्टार्स की फिल्म हाउसफुल-4 दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। यह हाउसफुल सीरिज की चौथी फिल्म है, जिसमें स्टार्स की भरमार है। बुधवार को रिलीज हुए गाने में दिखाया गया है कि फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।  

chat bot
आपका साथी