बर्थडे स्‍पेशल: शादी के बाद कहां गुम हो गईं असिन

असिन उन चुनिंदा एक्‍ट्रेस में से एक हैं, जिन्‍होंने दक्षिण भारत की फिल्‍मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई। 26 अक्टूबर 1985 को केरल के कोच्चि में जन्म लेने वालीं असिन ने अपने करियर की शुरुआत एड फिल्‍मों से की थी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 26 Oct 2016 12:23 PM (IST) Updated:Wed, 26 Oct 2016 12:27 PM (IST)
बर्थडे स्‍पेशल: शादी के बाद कहां गुम हो गईं असिन

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस रवीना टंडन और असिन का जन्मदिन है। इत्तेफाक की बात है कि आज की तारीख में दोनों ही लाइम लाइट से दूर हैं। इस साल रवीना टंडन की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई हैं। वहीं असिन ने शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली है। शादी के बाद असिन का यह पहला जन्मदिन है, इसलिए यह मौका उनके लिए बेहद खास है।

असिन ने माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक राहुल शर्मा से शादी की है। असिन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि राहुल से उनकी जान-पहचान अक्षय कुमार ने कराई थी। अक्षय और असिन फिल्म 'खिलाड़ी 786' में साथ नजर आए थे। ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अक्षय और असिन की दोस्ती इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद पक्की हो गई।

रणबीर-ऐश्वर्या की 'ऐ दिल है मुश्किल' की एक टिकट का रेट 2200 रुपये!

असिन उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने दक्षिण भारत की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई। 26 अक्टूबर 1985 को केरल के कोच्चि में जन्म लेने वालीं असिन ने अपने करियर की शुरुआत एड फिल्मों से की थी। असिन ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में रिलीज मलयालम फिल्म से की। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलूगु और हिंदी फिल्मों में काम किया।

असिन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में रिलीज फिल्म 'गजनी' से की थी। यह साउथ की एक फिल्म की रीमेक थी। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि तमिल में बनी 'गजनी' में भी असिन ने ही काम किया था। हिंदी में बनी 'गजनी' में असिन की जोड़ी आमिर खान के साथ काफी पसंद की गई। बॉक्स ऑफिस पर 'गजनी' ने धमाल मचा दिया था। इसके बाद असिन ने सलमान खान के साथ 'रेडी' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया।

असिन पिछली बार फिल्म 'ऑल इज वेल' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद असिन ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया और कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की। शादी के बाद से तो असिन ने जैसे फिल्म इंडस्ट्री से रिश्ता ही खत्म कर दिया है।

chat bot
आपका साथी