Hansal Mehta: पकड़ा गया हंसल मेहता को कॉल कर परेशान करने वाला शख्स, इस वजह से किया माफ

फिल्ममेकर हंसल मेहता और उनके परिवार को कॉल कर परेशान करने वाले शख्स के बारे में पता चल गया है। लेकिन फिल्ममेकर ने आरोपी को छोड़ने और पुलिस से उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने को कहा है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 02:51 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 02:51 PM (IST)
Hansal Mehta: पकड़ा गया हंसल मेहता को कॉल कर परेशान करने वाला शख्स, इस वजह से किया माफ
Director Hansal mehta हंसल मेहता, photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर हंसल मेहता और उनके परिवार को कथित तौर पर कॉल कर परेशान करने वाले शख्स के बारे में पता चल गया है, लेकिन फिल्ममेकर ने आरोपी को छोड़ने और पुलिस से उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने को कहा है। उन्होंने ये फैसला आरोपी की उम्र को देखते हुए लिया है।

दरअलस पुलिस ने जांच में पता चला है कि आरोपी एक 13-14 साल का लड़का है जो अपनी इच्छा के अनुसार कोई भी नंबर मिला रहा था और उनको बार-बार कॉल कर रहा था। जिसके बाद फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने पुलिस से इस बच्चे के खिलाफ कार्रवाई करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा की क्या इतने छोटे बच्चे के खिलाफ कोई कार्यवाही की जा सकती है, जबकि वह अपनी इच्छा से नंबर मिला कर लोगों को फोन कर रहा था।

The harassment by an unknown caller last night is being dealt with and hence I have deleted my earlier tweet. Thank you for all the support.

— Hansal Mehta (@mehtahansal) January 10, 2021

फिल्म निर्माता ने रविवार देर शाम ट्वीट कर बताया, ‘कल रात एक अज्ञात कॉलर द्वारा परेशान करने के मामले को निपटा लिया गया है और इसलिए मैंने अपने पहले शिकायत वाले सभी ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। सभी का सपॉर्ट के लिए धन्यवाद।’ हाल ही में हंसल मेहता ने एक ट्वीट में कहा था कि ‘हम डर इसलिए डर गए थे, वो मेरी पत्नी के नंबर पर बार-बार फोन कर रहा था।’ हालांकि की इस ट्वीट को उन्हें डिलीट कर दिया है।

बता दें कि शनिवार रात को हंसल मेहता ने मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकांउट को टैग करते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनको एक नंबर से बार-बार कॉल आ रही है और वह परेशान कर रहा है। उन्होंने इस मामले पर कार्रवाई करने की बात कही थी। वहीं मुंबई पुलिस ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि इस मामले पर वह तभी कार्रवाई कर सकते है, जब वो अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर लिखित शिकायत दर्ज कराएंगे। वहीं बात करें हंसल मेहता के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने हाल ही में चर्चित वेब सीरीज स्कैम 1992 द हर्षद मेहता, छलंग जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

chat bot
आपका साथी