'बैंग बैंग' से पिछड़ गया 'हैदर'

अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' ने शाहिद की फिल्म 'हैदर' को बॉक्स ऑफिस की रेस में पीछे छोड़ दिया है। दोनों फिल्में दो अक्टूबर को साथ रिलीज हुई थी। पहले दिन 'बैंग बैंग' ने बॉक्स ऑफिस पर 27.54 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं हैदर की पहले दिन की कमाई 6.14 करोड़ रुपये रही।

By anand rajEdited By: Publish:Sat, 04 Oct 2014 11:46 AM (IST) Updated:Sat, 04 Oct 2014 11:46 AM (IST)
'बैंग बैंग' से पिछड़ गया 'हैदर'

मुंबई। अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' ने शाहिद की फिल्म 'हैदर' को बॉक्स ऑफिस की रेस में पीछे छोड़ दिया है। दोनों फिल्में दो अक्टूबर को साथ रिलीज हुई थी। पहले दिन 'बैंग बैंग' ने बॉक्स ऑफिस पर 27.54 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं हैदर की पहले दिन की कमाई 6.14 करोड़ रुपये रही।

24 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म हैदर शेक्सपियर की रचना 'हेमलेट' का फिल्मी रूपांतरण है। फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर, तब्बू, केके मेनन और पंकज कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हैदर एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपने पिता की मौत का बदला लेता है। वहीं 180 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म 'बैंग बैंग' में बॉलीवुड फिल्म के सभी मसाले मौजूद हैं। इसमें युवाओं की पसंद का गीत संगीत है, डांस है, थ्रिलर, रोमांच और एक्शन है। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने बैंग-बैंग को मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी हैं, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को हाथो-हाथ लिया है। फिल्म उद्योग के विशेषज्ञों का मानना है कि बैंग बैंग जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

पढ़ें: फिल्म रिव्यू : बैंग बैंग (2.5 स्टार)

पढ़ें: बैंग बैंग की पायरेसी रोकने के लिए 72 वेबसाइट बैन

chat bot
आपका साथी