'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में वापसी के लिए तैयार गुत्थी

वो कहते हैं ना कि सुबह का भूला अगर शाम को घर वापस आए तो उसे भूला नहीं कहते हैं। यही हाल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की गुत्थी का हुआ है। जी हां खबर है कि गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर अपने पुराने शो कॉमेडी नाइट्स में वापस लौटने की पूरी तैयारी में हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 26 May 2014 08:28 AM (IST) Updated:Mon, 26 May 2014 09:09 AM (IST)
'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में वापसी के लिए तैयार गुत्थी

मुंबई। वो कहते हैं ना कि सुबह का भूला अगर शाम को घर वापस आए तो उसे भूला नहीं कहते हैं। यही हाल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की गुत्थी का हुआ है। जी हां खबर है कि गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर अपने पुराने शो कॉमेडी नाइट्स में वापस लौटने की पूरी तैयारी में हैं।

आपको बता दें कि गुत्थी के शो 'मैड इन इंडिया' के फ्लॉप होने के बाद से ये चर्चा तेज हो गई थी कि वे कॉमेडी नाइट्स में वापसी करेंगे। कपिल सुनील के कमबैक से बहुत खुश हैं। कपिल ने पहले भी साफ कहा था कि वे सुनील का तहे दिल से शो में स्वागत करेंगे। एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अब सुनील ग्रोवर की वापसी का वक्त आ गया है। गुत्थी कॉमेडी नाइट्स में कम बैक को पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि कॉमेडी नाइट्स की पूरी टीम इस बारे में कुछ भी कहने के लिए मौजूद नहीं है।

गौरतलब है कि कॉमेडी नाइटस की क्रिएटिव टीम के साथ हुई कुछ अनबन के बाद सुनील ग्रोवर शो से अलग हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने फरवरी में अपना शो मैड इन इंडिया शुरू किया था, लेकिन ये शो दर्शकों की कसौटी पर खरा नहीं उतर पाया और तय समय से पहले ही बंद हो गया।

पढ़ें : कॉमेडी नाइट्स से जुडी खबरें

पढ़ें : कॉमेडी नाइट्स की सालगिरह

chat bot
आपका साथी