बिना कैंची चले 'गो गोवा गॉन' को मिला 'ए' सर्टिफिकेट

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म गो गोवा गोन को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्ममेकर कृष्णा डी के और राज निदिमोरू को उम्मीद नहीं थी कि इस जोम्बी फिल्म के सीन को बिना कांट छांट किए सेंसर बोर्ड पास कर देगी। इस फिल्म में खूब खून खराबे वाले सीन है। डायरेक्टर यह जानकर आश्चर्य में थे

By Edited By: Publish:Tue, 30 Apr 2013 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2013 12:04 PM (IST)
बिना कैंची चले 'गो गोवा गॉन' को मिला 'ए' सर्टिफिकेट

मुंबई। सैफ अली खान की आने वाली फिल्म गो गोवा गोन को सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्ममेकर कृष्णा डी के और राज निदिमोरू को उम्मीद नहीं थी कि इस जोम्बी फिल्म के सीन को बिना कांट छांट किए सेंसर बोर्ड पास कर देगी। इस फिल्म में खूब खराबे वाले कई सीन हैं। उसके बावजूद फिल्म के दृश्यों पर कैंची नहीं चलाई गई है।

डायरेक्टर यह जानकर आश्चर्य में थे कि फिल्म के एक भी सीन को सेंसर बोर्ड द्वारा काटा नहीं गया। निदीमोरू इस बात से बेहद परेशान थे कि हो सकता है कि फिल्म से कई सीन को काट दिया जाए। निदीमोरू ने बताया कि हम लोग सेंसर बोर्ड के फैसले से बेहद खुश हैं। हालांकि जोम्बी फिल्म को अमूमन ए सर्टिफिकेट दिया जाता है।

हालांकि इस फिल्म में बहुत से खून के सीन है। कुछ जगह गाली और रेव पार्टी जैसे सीन भी आपको देखने को मिल जाएंगे। सूत्रों ने बताया कि बड़ी खबर यह है कि बिना किसी कांट छांट के इस फिल्म को आगे बढ़ाया गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी