पॉर्न स्‍टार ईवा लोविया कैंसर के प्रति फैला रही हैं जागरूकता

टेस्टिकुलर कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए पहली बार एक पॉर्न फिल्‍म का सहारा लिया जा रहा है। पॉर्न फिल्‍में बनाने वाले एक स्‍टूडियो ने ऑस्‍ट्रेलिया की एक विज्ञापन एजेंसी के साथ मिलकर अपनी नई फिल्‍म के जरिए इस सराहनीय पहल की शुुरुआत की है। आपको बता दें कि

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 24 May 2015 12:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2015 05:08 PM (IST)
पॉर्न स्‍टार ईवा लोविया कैंसर के प्रति फैला रही हैं जागरूकता

सिडनी। टेस्टिकुलर कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए पहली बार एक पॉर्न फिल्म का सहारा लिया जा रहा है। पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक स्टूडियो ने ऑस्ट्रेलिया की एक विज्ञापन एजेंसी के साथ मिलकर अपनी नई फिल्म के जरिए इस सराहनीय पहल की शुुरुआत की है। आपको बता दें कि जब वीर्यकोष की कोशिकाओं में असामान्य वृद्धि होती है, तब उस स्थिति को टेस्टिकुलर या वृषण कैंसर कहते हैं, यह कैंसर पुरुषों में होता है।

सनी लियोन ने कहा, नहीं निकाला गया है उन्हें घर से

वेबसाइट 'कैंपेनएशिया डॉट कॉम' के मुताबिक, 'गेम्स ऑफ बॉल्स' नामक इस फिल्म में पोर्न स्टार ईवा लोविया ने टेस्टिकुलर कैंसर का संदेश दिया है। वह फिल्म के बीच में रुक कर दर्शकों से सीधे संवाद करती हैं और बताती हैं कि टेस्टिकुलर कैंसर की जांच खुद कैसे करें। इसके लिए वह अपने साथी कलाकार का उपयोग करती हैं।

सलमान की बहन को ये तोहफा देगा ससुराल

ईवा लोविया ने टेस्टिकुलर कैंसर के बारे में ज्यादा जानकारी देने के लिए एक वेबसाइट 'प्लेविदयोरसेल्फ डॉट ऑर्ग' पर जाने का परामर्श भी दिया है। सिडनी की विज्ञापन एजेंसी 'एम एंड सी साची' ने जानेमाने पॉर्न मूवी स्टूडियो डिजिटल प्लेग्राउंड और समाजसेवी संस्थान ब्लू बॉल फांउडेशन के साथ मिल कर हैरी पॉटर श्रृंखला की मशहूर फिल्म 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' के नाम पर 'गेम्स ऑफ बॉल्स' का निर्माण किया है।

करण के बर्थडे पर वरुण और आलिया देंगे धमाकेेदार पार्टी

इस पोर्न वीडियो को ऑस्ट्रेलिया में व्यस्क वीडियो साझा करने वाले सबसे लोकप्रिय वेबसाइट 'डिजिटलप्लेग्राउंड डॉट कॉम' पर लांच किया गया। अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख चुके हैं। ब्लू बॉल्स के संस्थापक जेमी मोर्गन का कहना है, 'पूरी दुनिया से ई-मेल, फेसबुक, फोन कॉल्स के जरिए मिलने वाली प्रतिक्रिया से हम उत्साहित हैं।'

chat bot
आपका साथी