बुरा नहीं रहा 'क्‍या कूल हैं हम 3' के पहले दिन का कलेक्‍शन

तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी स्‍टारर फिल्‍म 'क्‍या कूल हैं हम 3' को नेगेटिव रिव्‍यू मिले हैं। कुछ क्रिटिक्‍स ने तो इस फिल्‍म को जीरो स्‍टार भी दिए हैं। लेकिन इसके बावजूद एकता कपूर प्रोड्यूस इस फिल्‍म का पहले दिन का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन बुरा नहीं रहा।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2016 03:50 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2016 03:55 PM (IST)
बुरा नहीं रहा 'क्‍या कूल हैं हम 3' के पहले दिन का कलेक्‍शन

मुंबई। तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी स्टारर फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' को नेगेटिव रिव्यू मिले हैं। कुछ क्रिटिक्स ने तो इस फिल्म को जीरो स्टार भी दिए हैं। लेकिन इसके बावजूद एकता कपूर प्रोड्यूस इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बुरा नहीं रहा। पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'क्या कूल हैं हम 3' ने 8.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

#KyaaKoolHainHum3 Fri ₹ 8.15 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 23, 2016

'क्या कूल हैं हम 3' एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है, लेकिन क्रिटिक्स की मानें तो इसमें फूहड़ता के अलावा कुछ नहीं हैं। 'कूल हैं हम' की तीसरी कड़ी के रूप में आई इस फिल्म में इस बार रितेश देशमुख की जगह आफताब शिवदासानी आ गए हैं। वहीं मंदना करीमी और जिजेल ठकराल भी फिल्म में हैं।

आठ साल पहले अपनी 'पहली डेट' पर गई थी सनी लियोन

इस बार फिल्म के दृश्यों और किरदारों के व्यवहार में अधिक फूहड़ता दिखी। संवादों और प्रसंगों में संभवत: सेंसर के मौजूदा रवैए की वजह से एक आवरण रहा है। अश्लीलता पेश करने के नए गुर सीख रहे हैं हमारे लेखक-निर्देशक।

इधर अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' को क्रिटिक्स की वाहवाही के बाद बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। शनिवार और रविवार को इस कलेक्शन में इजाफे की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म रिव्यू: क्या कूल हैं हम 3, फूहड़ता की अति

chat bot
आपका साथी