आयुष्मान खुराना की इस बात से खूब चिढ़ते थे वरुण धवन

शूजित ने खुद बताया है कि वरुण की उन्होंने सारी फिल्में देखी नहीं हैं लेकिन वह वरुण की मासूमियत को देखकर उन पर फ़िदा हुए हैं l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 12 Mar 2018 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 12 Mar 2018 05:17 PM (IST)
आयुष्मान खुराना की इस बात से खूब चिढ़ते थे वरुण धवन
आयुष्मान खुराना की इस बात से खूब चिढ़ते थे वरुण धवन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वरुण धवन और आयुष्मान खुराना में वैसे कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन एक समय था जब वरुण धवन आयुष्मान से चिढ़ते थे। वरुण ने यह बात अपनी आने वाली फिल्म अक्टूबर की लांचिंग के दौरान स्वीकारी है।

दरअसल, वरुण की मां शूजित सरकार की बड़ी फैन रही हैं। उन्होंने उनकी सारी फिल्में देखी हैं और वह हमेशा से चाहती थीं कि काश कभी वरुण को शूजित के साथ काम करने का मौका मिले। वरुण ने खुद बताया कि उनकी मॉम ने विकी डोनर के वक़्त भी आयुष्मान की खूब तारीफ की थी। यहां तक कि जुड़वा 2 के ट्रेलर लांच में वरुण की मां नहीं आयी थीं लेकिन आज शूजित सरकार की फिल्म की वजह से वह ट्रेलर लांच में भी शामिल हुईं तो उन्हें आयुष्मान से जलन होने लगी थी कि पता नहीं उन्हें कब शूजित के साथ काम करने का मौका मिले। ऐसे में वरुण ने बताया कि शूजित ने नहीं बल्कि वह शूजित का पीछा करते रहे हैं. वह हमेशा उनसे मिलने जाते थे. शूजित ने खुद बताया है कि वरुण की उन्होंने सारी फिल्में देखी नहीं हैं लेकिन वह वरुण की मासूमियत को देखकर उन पर फ़िदा हुए हैं और उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उन्होंने वरुण को ठीक उस तरह से डिस्कवर किया है, जैसे की वह वाकई हैं। शूजित ने यह भी बताया है कि इस फिल्म में वरुण ने कोई मेकअप नहीं लगाया है। ऐसे कोई डिजायनर क्लोथ नहीं पहने हैं। बता दें कि यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: October Trailer: वरुण-बनीता के प्यार का नगमा या रिश्तों का ‘सदमा’

chat bot
आपका साथी